लाइव टीवी

अब कांग्रेस ने दिए PK को बुलाने के संकेत, इधर बर्खास्तगी के बाद JDU-BJP की नजदीकियां बढ़ीं

Ravi Shankar | News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 7:40 PM IST
अब कांग्रेस ने दिए PK को बुलाने के संकेत, इधर बर्खास्तगी के बाद JDU-BJP की नजदीकियां बढ़ीं
बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि प्रशांत एनडीए में दरार डालने की कोशिश कर रहे थे. सही समय पर उन्हें बाहर निकाल दिया गया. (फाइल फोटो)

प्रशांत किशोर जिस तरह से CAA, NRC और NRP का विरोध करते आए हैं उससे एनडीए के नेता असहज थे. पीके की बर्खास्तगी ने उन्हें काफी राहत दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 7:40 PM IST
  • Share this:
पटना. प्रशांत किशोर की बर्खास्तगी के बाद अब खबर है कि बीजेपी के साथ जदयू की नजदीकियां और बढ़ गई हैं. प्रशांत किशोर जिस तरह से CAA, NRC और NRP का विरोध करते आए हैं उससे एनडीए के नेता असहज थे. पीके की बर्खास्तगी ने उन्हें काफी राहत दी है. एनडीए में रहते हुए भी प्रशांत की तरफ से किए जा रहे विरोध ने गठबंधन में नाराजगी पैदा कर दी थी. वहीं अब कांग्रेस ने भी पीके को पार्टी में लेने के संकेत दिए हैं. जिससे राजनीतिक गलियारों में फिर एक बार चर्चा का दौर शुरू हो गया है.

दरार डालने की कोशिश में थे पीके
बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि प्रशांत एनडीए में दरार डालने की कोशिश कर रहे थे. सही समय पर उन्हें बाहर निकाल दिया गया. दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले पीके पर हुई इस कार्रवाई का दोनों दल के नेता खुले दिल से स्वागत कर रहे हैं. गौरतल है कि दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर  पहली बार गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार एकसाथ प्रचार करेंगे. नीतीश कुमार  शाह के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी प्रचार करेंगे.

जदयू ने पीके को बताया सबसे बेशर्म आदमी

पीके पर हुई कार्रवाई के बाद जदयू के नेता और मुखर होकर पीके पर हमले बोल रहे हैं. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रशान्त किशोर को सबसे बेशर्म व्यक्ति बताते हुए कहा कि दुनिया मे बेशर्म लोगो की लिस्ट बनाई जाए तो पीके सबसे अव्वल रहेंगे.

कांग्रेस ने कहा पीके का स्वागत है
जदयू से पीके को निकाले जाने के बाद अब कांग्रेस ने पीके का स्वागत किया है. कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने पीके का स्वागत करते हुए कहा कि उनके कार्य करने की शैली सभी को पता है. बिहार विधानसभा चुनाव में पीके की सहायता लेने के की बात पर उन्होंने कहा कि इस बारे में आलाकमान से बात करेंगे. अगर वे चाहेंगी तो पीके की सेवाएं ली जा सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः जगदानंद ने कहा- PK गंदी नाली के कीड़े जैसे, सुनकर गुस्साए तेजप्रताप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 7:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर