Home /News /bihar /

BJP-JDU में सीटों का तालमेल लगभग तय, 16 सितंबर को हो सकती है घोषणा

BJP-JDU में सीटों का तालमेल लगभग तय, 16 सितंबर को हो सकती है घोषणा

file photo

file photo

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने न्यूज 18 से विशेष बातचीत में कहा कि सीटों के बंटवारे में बातचीत आगे बढ़ी है और अगले महीने तक सीटों का मुद्दा सुलझ जाएगा.

    लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में सीट शेयरिंग का दौर जारी है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि 16 सितंबर तक सीटों के बंटवारे को लेकर घोषणा कर दी जाएगी. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मंगलवार को बताया कि अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच पिछले महीने हुई बातचीत में ही लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग पर एक हद तक सहमति बन चुकी है.

    न्यूज़18 के साथ बातचीत में वशिष्ठ नारायण ने कहा कि अंतिम निर्णय लेने से पहले बाकी घटक दलों से भी बात होगी. उन्होंने कहा कि अब शीघ्र ही भाजपा के साथ अंतिम चरण की बातचीत होगी, जिसके बाद सीटों की संख्या के बारे में घोषणा की जाएगी.

    ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर नित्यानंद राय बोले-दूध और चावल किसी जाति विशेष का नहीं

    जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सीटों के बंटवारे में बातचीत आगे बढ़ी है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि अगले महीने तक सीटों का मुद्दा सुलझ जाएगा और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अगले महीने इसकी औपचारिक घोषणा कर सकते हैं. दरअसल जदयू ने 16 सितंबर को राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. इसमें नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.

    ये भी पढ़ें- VIDEO : यदुवंशी के दूध और कुशवंशी के चावल से 'स्वादिष्ट खीर' बनाएंगे उपेंद्र कुशवाहा

    सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा के खीर वाले बयान पर साफ़-साफ़ कुछ बोलने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि मीडिया में दिए गए उनके बयान को हम गम्भीरता से नहीं लेते हैं, अगर कोई बात है तो वे सामने से बात करें. वशिष्ठ नारायण सिंह ने लालू यादव के रांची रिम्स में बेहतर इलाज नहीं होने के राजद के आरोपों पर भी पलटवार किया और कहा कि कुछ लोग समाचार में बने रहने के लिए इस तरह की बात करते हैं.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर