RJD में मची भगदड़ तो बोली मांझी की पार्टी- 'आने वाला वक्त और बुरा होगा', JDU ने कही ये बात
Patna News in Hindi

RJD में मची भगदड़ तो बोली मांझी की पार्टी- 'आने वाला वक्त और बुरा होगा', JDU ने कही ये बात
तेजस्वी यादव और जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने कहा कि नीतीश कुमार धन-दौलत के बल पर हमारे 5 MLC को अपने पास ले गए हैं. वह नाटक कर रहे हैं. अब युद्ध शुरू हो चुका है, करारा जवाब मिलेगा.

  • Share this:
पटना. बिहार की सियासत में मंगलवार का दिन काफी हलचल भरा रहा. खास तौर पर आरजेडी (RJD) को दो जबरदस्त झटका लगा. पहला तो ये कि पार्टी के पांच एमएलसी- राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, दिलीप राय और कमरे आलम ने जेडीयू (JDU) ज्वाइन कर लिया, वहीं राजद के सबसे कद्दावर नेताओं में से एक रघुवंश प्रसाद सिंह ( Raghuvansh prasad singh) ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इस पर बुरी तरह बौखलाई आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar ) पर हमलावर होते हुए कहा कि करारा जवाब मिलेगा.

आरजेडी बोली- करारा जवाब मिलेगा
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने कहा कि नीतीश कुमार धन-दौलत के बल पर हमारे 5 MLC को अपने पास ले गए हैं. वह नाटक कर रहे हैं. अब युद्ध शुरू हो चुका है, करारा जवाब मिलेगा. हालांकि आरजेडी के साथ महागठबंधन का हिस्सा रहे जीतन राम मांझी की पार्टी ने उल्टे राजद को ही नसीहत दी है. पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि पूंजीपतियों की जगह कार्यकर्ताओं को MLC बनाया होता तो यह हाल नहीं होता.अब भी वक्त है, राजद नेतृत्व संभल जाए नहीं तो आने वाला वक्त और बुरा होगा.

जेडीयू का आरजेडी पर तंज, हम ने कही ये बात
वहीं, जेडीयू ने भी आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा  कि आरजेडी अपने ही लोगों का सम्मान नहीं करती. जेडीयू संसदीय दल के नेता ललन सिंह ने कहा, राजद में लोगों की इज्जत नहीं होती है, जबकि नीतीश कुमार हर किसी की इज़्ज़त करते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के  प्रति आस्था और विकास के काम करने के तरीके से प्रभावित होकर राजद एमएलसी जेडीयू में शामिल हुए हैं.



रघुवंश प्रसाद सिंह को जेडीयू का ऑफर
जेडीयू सिंह ने एक तरह से राजद को चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले समय का इंतजार कीजिए
बहुत कुछ होगा. ललन सिंह ने रघुवंश प्रसाद सिंह के राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफे पर कहा कि  उनके जैसे कद्दावर नेता को राजद में सम्मान नहीं मिल रहा, उनका अपमान किया गया है. अगर रघुवंश सिंह जेडीयू में आना चाहेंगे तो पार्टी विचार करेगी. ये तो रघुवंश सिंह को तय करना है कि वो क्या फ़ैसला करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading