Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    वायरल वीडियो को लेकर जेडीयू का तीखा हमला- बिहार की राजनीति के कोढ़ और कलंक हैं चिराग

    ललन ने कहा कि चिराग पासवान को वीडियो की सच्चाई के बारे में बताना चाहिए
    ललन ने कहा कि चिराग पासवान को वीडियो की सच्चाई के बारे में बताना चाहिए

    ललन सिंह (Lalan Singh) ने कहा कि वीडियो देखकर आश्चर्य होता है कि कैसे- कैसे लोग राजनीति करने के लिए व्याकुल रहते हैं. चिराग (Chirag Paswan) ने अपने स्वर्गीय पिता का फोटो रखकर बिहार की राजनीति को बॉलीवुड बनाने की कोशिश की.

    • Share this:
    पटना. पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन के बाद उनकी तस्वीर के सामने चिराग पासवान (Chirag Paswan) द्वारा फोटोशूट कराने का मामला बिहार की चुनावी राजनीति में आग में घी डालने का काम किया है. जदयू सांसद ललन सिंह (Lalan Singh) ने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बिहार की राजनीति के लिए कोढ़ और कलंक हैं. इस चुनाव में जनता उन्हें ऐसा जवाब देगी कि बिहार की तरफ दोबारा देखेंगे तक नहीं.

    ललन सिंह ने कहा कि वीडियो देखकर आश्चर्य होता है कि कैसे- कैसे लोग राजनीति करने के लिए व्याकुल रहते हैं. नीतीश कुमार ने 15 वर्ष में बिहार को सजाया और संवारा है. चिराग अपने स्वर्गीय पिता, जिनका बिहार की राजनीति में प्रमुख योगदान है, उनका फोटो रखकर बिहार की राजनीति को बॉलीवुड बना रहे हैं. चिराग को बिहार की राजनीति की समझ नहीं है. वे राजनीति को बॉलीवुड समझते हैं. सलाहकार से पूछकर कट पेस्ट कर रहे हैं.

    जदयू के द्वार वीडियो वायरल करने के चिराग के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि जदयू इन चीजों में नहीं रहती है. चिराग जबाब दें कि वीडियो सही है या गलत. क्या जदयू के लोग वीडियो बनाते समय वहां बैठे थे. पहले अपने गिरेवां में चिराग झांकें.



    चिराग ने दी ये सफाई
    जेडीयू के हमले के बीच चिराग पासवान खुद सामने आकर वीडियो को लेकर सफाई दी. चिराग पासवान ने एक वीडियो जारी कर कहा कि नीतीश को जनता कभी माफ नहीं करेगी. जदयू के द्वारा यह वीडियो जानबूझ कर वायरल कराया जा रहा है. पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी. मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना था. 10 दिन तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था. इसलिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना पड़ा. पापा के जाने का मुझे कितना दुख है अब इसका भी मुझे प्रमाण देना पड़ेगा. मैं रोज वीडियो शूट कर रहा हूं. ऑप्शन क्या है मेरे पास. मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते हैं, यह नहीं सोचा था.



    बचाव में उतरा आरजेडी

    उधर, चिराग पासवान के बचाव में राजद सामने आया. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने वायरल वीडियो की सत्यता पर सवाल उठाते हुए वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर वायरल कराने का आरोप लगाया.

    कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि यह वीडियो सच है तो यह मामला काफी दुखद है. पिता की मौत के बाद इस तरह वीडियो बनाना और फोटोशूट कराना गलत बात है. वैसे इस वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि बीजेपी के प्रभाव में आकर चिराग पासवान दिखावटी काम कर रहे हैं. लेकिन यदि वीडियो गलत है, तो इस पर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज