LJP Crisis: चिराग पर RJD के बाद कांग्रेस ने डाले डोर, अखिलेश प्रसाद बोले- राजनीति में कोई दरवाजा बंद नहीं होता

चिराग पासवान बिहार के बड़े नेता हैं: अखिलेश प्रसाद सिंह

LJP's Political Controversy: लोक जनशक्ति पार्टी में भतीजे चिराग पासवान (Chirag Paswan) और चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के बीच जारी राजनीतिक विवाद में आरजेडी के बाद अब कांग्रेस भी कूद गई है. कांग्रेस सांसद अलिखेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जेडीयू और भाजपा ने चिराग के साथ धोखा किया है. हम हमेशा उनके साथ हैं.

  • Share this:
पटना/ नई दिल्‍ली. लोजपा (LJP) में पावर और प्रतिष्‍ठा को लेकर चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के बीच राजनीतिक विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं, इस मामले को लेकर बिहार में जमकर सियासत हो रही है. इस बीच आरजेडी के बाद अब कांग्रेस खुलकर चिराग पासवान के साथ खड़ी दिख रही है. कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह(Congress MP Akhilesh Prasad Singh) ने कहा है कि चिराग पासवान के साथ धोखा हुआ है. विश्वास में रखकर जेडीयू-बीजेपी ने उनको धोखा दिया है .

इसके अलावा अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि रामविलास पासवान के समर्थक चिराग को ही अपना नेता मानते हैं. वहीं, कांग्रेस के साथ चिराग के आने के सवाल पर कहा कि अगर ऐसी कोई स्थिति बनेगी तो राजनीति में कोई दरवाजा बंद तो होता नहीं है, वो अपने-आप बात होने लगेगी और चीजें आगे बढ़ेंगी.

तेजस्वी के ऑफर को लेकर कही ये बड़ी बात
कांग्रेस सांसद ने आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव के एलजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान को दिए ऑफर को लेकर कहा कि उनको हर तरफ से ऑफर होगा. आखिर वे बिहार के बड़े नेता हैं. हम सब लोग चाहेंगे चिराग हमारे साथ रहें.

STET परीक्षा और दरभंगा ब्लास्ट को लेकर नीतीश सरकार को घेरा
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि बिहार में STET परीक्षा में साउथ की अभिनेत्री का रिजल्ट दिखाता है कि जब से नीतीश कुमार सत्ता में आए हैं, तब से शिक्षा और चौपट हो गई है. नालंदा में दुनिया भर के लोग पढ़ने आते थे, लेकिन वहां शिक्षा का स्तर इतना गिरा कि सोच नहीं सकते. शिक्षा और स्वास्थ्य पर बिहार सरकार का ध्यान नहीं, इसलिए ऐसा होना ही है. कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर इस मामले में बिहार सरकार पर हमला बोला है.

चिराग पासवान, Congress MP Akhilesh Prasad Singh, LJP, Chirag Paswan
कांग्रेस सांसद ने STET परीक्षा और दरभंगा ब्लास्ट को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है.


उधर बिहार में दरभंगा ब्लास्ट का मामला भी काफी गरम है. इस मुद्दे पर भी कांग्रेस सांसद की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई जिसमें उन्होंने मांग की है कि भारत सरकार के गृह मंत्री को इसकी जांच करानी चाहिए, इसमें सच्चाई का पता लगाया जाए.उन्होंने कहा कि जनता के सामने बात आनी चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.