तेजस्वी के 'कमबैक' पर बोली JDU- नहीं निभा रहे जिम्मेदारी, BJP ने कहा-उनमें लड़ने का माद्दा नहीं

जेडीयू मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव विधान सभा सत्र में चर्चा के दौरान भी सदन से गायब रहे. मुख्यमंत्री की बुलायी गई बैठक में भी नहीं पहुंचे थे. यह दिखाता है कि राजनीति में उनकी कोई रुचि नहीं है. वेअपनी जिम्मेदारी का निर्वाह नहीं कर रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 4:42 PM IST
तेजस्वी के 'कमबैक' पर बोली JDU- नहीं निभा रहे जिम्मेदारी, BJP ने कहा-उनमें लड़ने का माद्दा नहीं
जेडीयू के मंत्री जय कुमार सिंह ने तेजस्वीय यादव को गैर जिम्मेदार बताया.
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 4:42 PM IST
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) 16 अगस्त को बिहार लौटेंगे. बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri devi) के आवास पर वे अपने सभी 79 विधायकों के साथ बैठक करेंगे. जानकारी के अनुसार इसका मकसद पार्टी की एकजुटता दिखाना है और विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पार्टी को नए सिरे से तैयार करना है. तेजस्वी की वापसी को लेकर जहां आरजेडी (RJD) के नेता खासे उत्साहित हैं, जेडीयू और बीजेपी (BJP) इसपर तंज कस रही है. जेडीयू (JDU) के मंत्री अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने में वे नाकाम रहे हैं. वहीं बीजेपी ने कहा कि उनमें लड़ने का माद्दा नहीं है.

JDU का तंज
बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू के नेता जय कुमार सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव विधानसभा सत्र में चर्चा के दौरान भी सदन से गायब रहे. मुख्यमंत्री की बुलायी गई बैठक में भी नहीं पहुंचे थे. यह दिखाता है कि राजनीति में उनकी कोई रुचि नहीं है. वेअपनी जिम्मेदारी का निर्वाह नहीं कर रहे हैं. जेडीयू नेता ने कहा कि आरजेडी की साख गिर रही है. उनके साथ जो सहयोगी हैं उनकी भी साख गिर रही हैं, इसलिए सहयोगी अपना रुख़ अलग अपना रहे हैं. 

BJP का पलटवार

वहीं, बीजेपी नेता नितिन नवीन ने कहा कि तेजस्वी में संघर्ष करने का मादा नहीं है. उन्होंने राजनीति के लिहाज से इमेच्योर बिहेवियर किया है. अगर कोई व्यक्तिगत कारण है तो पद से हट कर दूसरे को मौका दे दें.

16 अगस्त को बैठक
बता दें कि 16 अगस्त को होने वाली आरजेडी के विधानमंडल दल और जिलाध्यक्षों की बैठक का नेतृत्व राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव दोनों करेंगे. इस बैठक में आरजेडी के सभी 79 विधायकों के अलावा 2015 में विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशी, सभी जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे.
Loading...

इनपुट- अमितेश/साकेत कुमार

ये भी पढ़ें-
First published: August 13, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...