'ठीके है' शब्द को लेकर घिरे नीतीश तो JDU ने लांच किया ये नया नारा

जेडीयू के नए स्लोगन पर आरजेडी ने चुटकी ली थी. पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि आज के हालात के मुताबिक पार्टी ने नीतीश कुमार के लिए सही स्लोगन रखा है.

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:13 PM IST
'ठीके है' शब्द को लेकर घिरे नीतीश तो JDU ने लांच किया ये नया नारा
नीतीश कुमार के बड़े से फोटो के साथ जेडीयू ने नारा दिया है (पटना के जेडीयू ऑफिस के बाहर लगा नया नारा)
News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:13 PM IST
पटना. "ठीके है" वाले पोस्टर पर उठ रहे सवालों के बाद जेडीयू (JDU) ने अपने नारे में बदलाव कर लिया है. JDU ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर अपना नारा बदल लिया है. पहले JDU ने नीतीश कुमार को लेकर जो नारा दिया था वो था "क्यों करें विचार, जब ठीके तो है नीतीश कुमार" लेकिन अब जो नारा दिया गया है वो है "क्यों करें विचार जब है ही नीतीश कुमार".

विपक्ष ने पूछे थे सवाल

ठेठ बिहारी जुबान में तैयार ये नए नारे अब जेडीयू के दफ्तर समेत पटना (Patna) की सड़कों पर दिखने लगे हैं. राजनीतिक हल्के में इस स्लोगन की व्याख्या अलग-अलग एंगल से शुरू हो गई है. दरअसल पहले जो नारा गढ़ा गया था उसको लेकर विपक्ष के लोगों ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था तो सोशल मीडिा पर एक खास शब्द "ठीके" को लेकर सवाल उठे थे. दरअसल बिहार में ठीके शब्द का उपयोग अंतिम विकल्प के तौर पर होता है ऐसे में विपक्ष ने इस शब्द को हाथों हाथ लेते हुए सवाल खड़े किए थे.

बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है




 पप्पू ने भी ली थी चुटकी


पोस्टर के सामने आने के बाद पप्पू यादव ने ट्विटर पर भी मोर्चा खोल लिया और लिखा, लगभग 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी फिर से! अरे, एक बार फिर क्यों? न बाबा न, बिल्कुल नहीं! बहुत हुआ! जाइये, बिहार को अब चाहिए नई सरकार. जो दे सके युवाओं को रोजगार, जो शिक्षा और स्वास्थ्य में बना सके अव्वल बिहार. जो सबको दे सके शांति, सुरक्षा, न्याय एवं सम्मान के साथ समान अधिकार.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...