NDA की जीत के बाद जश्न की तैयारी, पटना में लगे- बिहार में फिर नीतीश सरकार के पोस्टर्स

पटना में एनडीए की जीत के बाद लगे पोस्टर
पटना में एनडीए की जीत के बाद लगे पोस्टर

Bihar Election Result: बिहार चुनाव में मिली जीत के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बुधवार को पटना में एनडीए के विभिन्न दलों के दफ्तर में जश्न मनाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 2:53 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार चुनाव में NDA को मिले बहुमत के बाद अब पूरे प्रदेश में पोस्टर और जीत की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. राजधानी पटना में तो जीत की सुगंध मिलने के साथ ही पोस्टर्स लगाने का काम शुरू हो गया था और जेडीयू दफ्तर के बाहर ही तेजस्वी पर तंज कसते हुए कई पोस्टर लगे थे, जिनमें लिखा था- बिहार में का बा- जवाब था, नीतीशे कुमार बा, बुझल बबुआ.

पटना में JDU नेता संजय सिंह ने पटना के चौक चौराहों पर पोस्टर लगवाकर खुशी का इजहार किया है. संजय सिंह के तरफ से पटना में लगावाये गए पोस्टर पर लिखा है- हो गइल जय जयकार, बिहार में फिर से नीतीश सरकार. इस पोस्टर को पटना के कई स्थानों पर जगह दी गई है.

बिहार चुनाव में बंपर नतीजों के बाद JDU का प्रदेश कार्यलय में बुधवार को फिर से गमहागहमी देखने को मिल सकती है. JDU के नेता और कार्यकर्ता आज NDA को मिली पूर्ण बहुमत को लेकर जश्न मनाते नजर आएंगे. कुछ ऐसी ही तैयारी बीजेपी के कार्यालय में भी है. मालूम हो कि बिहार चुनाव में मिले बहुमत के बाद अब एनडीए सरकरा के गठन का रास्ता बिहार में साफ हो चुका है.




बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 125 सीटें, महागठबंधन को 110 सीटें, एलजेपी को 1 जबकि अन्य के खाते में 7 सीटें गई हैं. बिहार के चुनाव नतीजों पर गौर करें तो एनडीए में बीजेपी के खाते में सबसे ज्यादा सीटें गई हैं. बिहार के चुनाव में बीजेपी को 74 सीटें हासिल हुई हैं. वहीं जनता दल यूनाइटेड के खाते में 43 सीटें गई हैं. इस बार के चुनाव में वीआईपी को 4 हम को 4 सीट मिली है. इस बार के बिहार विधान सभा चुनाव में महागठबंधन से बीजेपी को कड़ी टक्कर मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज