राजद नेताओं ने की पीएम मोदी की तारीफ तो JDU बोली- धर्मनिरपेक्ष नहीं, अवसरवादी है RJD

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि आरजेडी एक अवसरवादी लोगों का गैर वैचारिक संगठन है, जिसका काम सिर्फ एक परिवार को बढ़ाना है, आरजेडी को बढ़ाना है.

News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 5:53 PM IST
राजद नेताओं ने की पीएम मोदी की तारीफ तो JDU बोली- धर्मनिरपेक्ष नहीं, अवसरवादी है RJD
जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा आरजेडी की कोई विचारधारा नहीं
News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 5:53 PM IST
कहावत है सियासत में कोई भी दोस्ती या दुश्मनी स्थायी नहीं होती. सोमवार को जब बिहार के आरजेडी नेताओं ने चमकी बुखार मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की प्रशंसा की तो इससे प्रदेश की राजनीति में हलचल शुरू हो गई. इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह की संभावनाओं पर चर्चाएं भी जारी हैं. कहा तो जा रहा है कि इससे सबसे अधिक असहज जेडीयू के नेता महसूस कर रहे हैं.

आरजेडी अवसरवादी लोगों का संगठन
इस मामले पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, आरजेडी एक अवसरवादी लोगों का गैर वैचारिक संगठन है, जिसका काम सिर्फ एक परिवार को बढ़ाना है, आरजेडी को बढ़ाना है. इनका न तो धर्म निरपेक्षता से और न ही सामाजिक न्याय से कोई वास्ता है.

सुविधा की राजनीति करती है RJD 

जेडीयू नेता ने कहा कि आरजेडी के लोग ना जेडीयू के खिलाफ है और न बजेपी के खिलाफ है. उनको सुविधा के हिसाब से कौन सी चीज अच्छी लगती है, बस वो उसी की बात करते हैं. अपनी सुविधा के अनुसार राजनीति करते हैं.

सिद्दीकी ने की थी पीएम मोदी की तारीफ
बता दें कि सोमवार को आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने विधानसभा में चमकी बुखार पर चर्चा के दौरान कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने AES से मासूम बच्चों के प्रति संवेदना जाहिर की और हकीकत को स्वीकार किया, इसके लिए उनका आभार.
Loading...

राबड़ी देवी ने भी की थी पीएम मोदी की सराहना
इसके बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने भी चमकी बुखार से बच्चों की मौत मामले पर पीएम मोदी के रुख की सराहना की थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने इस मामले में गलती मान ली है, लेकिन नीतीश कुमार अपनी गलती नहीं मानते हैं.

बिहार की राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज
बहरहाल राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं का पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद बिहार में राजनीतिक गलियारों में सियासी हलचल तेज है. कयासों के बाजार गर्म हैं और कई कोणों से इसपर चर्चाएं हो रहीं हैं. जेडीयू नेताओं के बयानों से भी अब साफ दिख रहा है कि आरजेडी नेताओं की जुबान से पीएम मोदी की प्रशंसा उसके गले नहीं उतर रही है.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...