बीजेपी नेता ने नीतीश मॉडल पर उठाए सवाल, JDU ने किया जोरदार पलटवार

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 5:15 PM IST
बीजेपी नेता ने नीतीश मॉडल पर उठाए सवाल, JDU ने किया जोरदार पलटवार
बिहार सरकार के उद्योग मंत्री श्याम रजक

जेडीयू नेता निखिल मंडल ने कहा कि जेडीयू को किसी के नसीहत की जरूरत नहीं है.

  • Share this:
पटना. बिहार के बीजेपी (BJP) एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान (Sanjay Paswan) ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि नीतीश मॉडल (Nitish Model) नहीं अब नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के चेहरे पर वोट मिलते हैं. संजय पासवान के मुताबिक नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को अब केंद्र की राजनीति करनी चाहिए. संजय ने सीएम पद की ओर इशारा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को अब बिहार में बीजेपी के लिए जगह छोड़ देनी चाहिए.

श्याम रजक ने संजय पासवान पर कसा तंज
बिहार एनडीए में नीतीश और नरेंद्र मोदी मॉडल पर छिड़े विवाद पर मंत्री श्याम रजक ने बीजेपी एमएलसी संजय पासवान पर निशाना साधा है. जेडीयू नेता और मंत्री श्याम रजक ने तंज कसते हुए कहा कि जिनको दिल्ली में स्थान नहीं मिलता है और पटना में आकर शरण लेते हैं. ऐसे लोगों का वजूद नहीं है और ऐसे लोगों को बोलने का नैतिक और मानसिक अधिकार नहीं है.

जेडीयू को किसी के नसीहत की जरूरत नहीं: निखिल मंडल

वहीं, संजय पासवान के इस बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू नेता निखिल मंडल ने कहा कि जेडीयू को किसी के नसीहत की जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार को बिहार की जनता का आशीर्वाद है और आगे भी रहेगा. नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए का चेहरा होंगे.

क्या कहा था संजय पासवान ने
संजय पासवान ने कहा कि दोनों पार्टियों की सोच के बीच अंतर है. उनके मुताबिक, 'दोनों में डिफरेंस है चाहे राम मंदिर का मुद्दा हो या कई मुद्दे. लोगों में कंफ्यूजन है. इसलिए डिप्टी सीएम को पूरी तरह सीएम बनाया जाना चाहिए. जब नीतीश कुमार जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बना सकते हैं तो बीजेपी को भी मौका मिलना चाहिए.' संजय पासवान के मुताबिक अब नीतीश कुमार को केंद्र की राजनीति में सक्रिय होना चाहिए. उनके मुताबिक नीतीश कुमार केंद्र में अच्छा काम कर चुके हैं. वहीं राज्य में अब सुशील मोदी या नित्यानंद राय को मौका मिलना चाहिए.
Loading...

(इनपुट- आनंद अमृत राज/ धर्मेंद्र)

ये भी पढ़ें- 

रिवॉल्वर चेक करते वक्त गोली चली और भतीजे को जा लगी, जानें फिर क्या हुआ...

JDU नेता के बेटे की मौत मामले में हत्या का केस दर्ज, हर एंगल से हो रही जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...