कुशवाहा के बयान पर JDU का पलटवार, 'कुछ लोग नीतीश का नाम लेकर चमका रहे हैं अपनी राजनीति'

जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक
जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और लोक जनशक्ति पार्टी से उनका गठबंधन कायम रहेगा, लेकिन जेडीयू से उनका कोई गठबंधन नहीं है.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर तल्खी जाहिर की है. इधर जेडीयू ने भी उपेंद्र कुशवाहा पर खुलकर हमला बोला है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि कुछ लोग लंबे अरसे से नीतीश कुमार का नाम लेकर अपनी राजनीति चमका रहे हैं. उसमें एक और नाम सही.

इतना ही नहीं अजय आलोक ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक में कभी किसी के लिए 'नीच' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और लोक जनशक्ति पार्टी से उनका गठबंधन कायम रहेगा, लेकिन जेडीयू से उनका कोई गठबंधन नहीं है. पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि 2014 के बाद उनकी पार्टी की ताकत बढ़ी है और वह तीन से अधिक सीटों की हकदार है.



केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उससे वे बहुत आहत हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं नीतीश कुमार को बड़ा भाई मानता हूं, लेकिन उन्होंने मुझे ‘नीच’ कहा. उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्दी ही दिल्ली में अमित शाह से मिलेंगे और सीट शेयरिंग को लेकर बात करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर बात नहीं बनती है तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगे.
कुशवाहा ने खुद को एनडीए गठबंधन का स्थायी हिस्सा बताते हुए कहा कि वह जेडीयू की तरह 'आए-गए' वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इसके लिए जेडीयू को पहल करनी चाहिए. मंत्री ने कहा कि 2020 में मुख्यमंत्री पद का दावेदार कोई भी है सकता है.

ये भी पढ़ें:

क्या होगा तेजप्रताप यादव का तलाक? जानिए क्या कहती है कुंडली

बिहार कैबिनेट का बड़ा फैसला, ग्रेजुएट होने पर बेटियों को मिलेंगे 25 हजार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज