Bihar Assembly Election: नीतीश की रैली से पहले जेडीयू ने लांच किया अपना पोर्टल, एक साथ जुड़ सकेंगे 10 लाख लोग
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Election: नीतीश की रैली से पहले जेडीयू ने लांच किया अपना पोर्टल, एक साथ जुड़ सकेंगे 10 लाख लोग
सीएम नीतीश कुमार की फाइल फोटो

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में किसी भी वक्त चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है ऐसे में जेडीयू (JDU) ने खुद को डिजिटल प्लेटफार्म पर भी लांच करते हुए मजबूती देने की कोशिश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 1:24 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर जेडीयू ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है इस कड़ी में बुधवार को नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना एक खुद का पोर्टल लांच किया. जेडीयू लाइव (JDU Live) नाम के डिजिटल पोर्टल के उद्घाटन में सांसद और जदयू के वरीय नेता ललन सिंह बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी मंत्री संजय झा, विजेंद्र यादव भी शामिल हुए.

दरअसल इसी महीने नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली होने वाली है, जिसे जेडीयू इस पोर्टल के जरिए लोगों तक पहुंचाएगा. 7 सितंबर को संभावित नीतीश कुमार वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित करेंगे और जेडीयू की पूरी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस रैली के साथ जोड़ सकें . पार्टी से जुड़े एक बड़े नेता ने बताया कि हमारा लक्ष्य है कि इस वर्चुअल रैली से कम से कम 10 लाख लोग जुड़ सके इसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है.

जेडीयू द्वारा यह बताया गया है कि देश में किसी भी पार्टी चाहिए अपना पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म पोर्टल है इस पोर्टल पर नीतीश कुमार के पहले के सभी भाषणों को रखा जाएगा साथ ही वर्चुअल रैली का भी प्रसारण होगा. मालूम हो कि बिहार में किसी भी क्षण विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने आप को डिजिटल रूप में समृद्ध बनाने की मुहिम जारी रखी है.



मालूम हो कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-जेडीयू के बीच सीटों का बंटवारा अंतिम दौर में कहा जा रहा है, साथ ही सीट बंटवारे का फार्मूला लगभग तय है. सूत्रों के मुताबिक जेडीयू 110 से 115 सीट पर चुनाव लड़ सकती है तो वहीं बीजेपी 100 से 105 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज