जेडीयू नेता अजय आलोक को हुआ Corona, पत्नी और 2 बच्चों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
Patna News in Hindi

जेडीयू नेता अजय आलोक को हुआ Corona, पत्नी और 2 बच्चों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
अजय आलोक ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए गए ट्वीट में परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की.

जेडीयू नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए गए ट्वीट में परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरी पत्नी, बेटी और बेटा तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं. मैं खुद भी अपने को पॉजिटिव मान के होम क्वारंटाइन में हूं.'

  • Share this:
पटना. बिहार जेडीयू के एक वरिष्ठ नेता अजय आलोक (Ajay Alok) में कोरोना (COVID-19) के लक्षण पाए गए हैं. परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चों में भी इस वायरस का संक्रमण पाया गया है. जांच के बाद चारों लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर जेडीयू नेता और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को होम-क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. जेडीयू नेता ने कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए भी यह सूचना दी. आपको बता दें कि इससे पहले में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. बिहार में इस बीमारी (Bihar Coronavirus) के संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 16 हजार से ज्यादा पर पहुंच गई है. वहीं एक्टिव केस की संख्या 4227 है.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए गए ट्वीट में परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरी पत्नी, बेटी और बेटा तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं. मैं खुद भी अपने को पॉजिटिव मान के होम क्वारंटाइन में हूं. राहत की बात ये है कि हम सभी पिछले 5 दिनों से लक्षण रहित हैं. अब अगले टेस्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. आप सब पे ईश्वर की कृपा बनी रहे.'
आपको बता दें कि राजधानी पटना (Patna) में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार को पटना जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2012 पर पहुंच गई. यहां एक्टिव केस 853 हैं. आपको बता दें कि बीते 11 जुलाई तक जिले में 1829 पॉजिटिव मामलों में से 1159 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए थे. लेकिन रविवार को जिले में कोरोना के कुल 183 नए मामले सामने आए. पटना शहर में कोरोना के अधिकतर मामले कदमकुआं, कंकड़बाग, सचिवालय इलाके से सामने आए हैं.

इससे पहले आज सुबह बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी आवास और पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात गार्डों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई. डिप्टी सीएम के आवास पर तैनात 3 सुरक्षगार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तीनों को इलाज के लिए पटना AIIMS में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि इस आवास में डिप्टी सीएम रहते नहीं हैं, उनके स्टाफ यहां रहते हैं. उधर, पटना उच्च न्यायालय में तैनात 19 पुलिसकर्मी भी आज कोरोना संक्रमित पाए गए. इन जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस के करीब 100 जवानों का सैंपल टेस्ट करने का आदेश दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading