लाइव टीवी

PK पर आक्रामक हुई JDU, अब अजय आलोक ने प्रशांत किशोर को बताया कोरोना वायरस
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 29, 2020, 11:36 AM IST
PK पर आक्रामक हुई JDU, अब अजय आलोक ने प्रशांत किशोर को बताया कोरोना वायरस
जेडीयू नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर करारा हमला किया है. (फाइल फोटो)

जेडीयू नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर करारा हमला किया है. उन्होंने PK को कोरोना वायरस बताया है.

  • Share this:
पटना. जेडीयू नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर करारा हमला किया है. उन्होंने प्रशांत किशोर को 'कोरोना वायरस' तक बता दिया है. अजय आलोक यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रशांत किशोर सत्ता के कॉरपोरेट दलाल हैं. ऐसे निर्लज्ज नेता को नीतीश कुमार ने इज्जत दी...एहसान फरामोश हैं PK. ऐसे लोगों को पार्टी कोई तवज्जो नहीं देती है. अजय आलोक ने PK को पार्टी से निकालने की मांग की है.



'राजनीतिक विश्वसनीयता कहां हैं आपकी?'
इससे पहले अजय आलोक ने मंगलवार को भी ट्वीट कर प्रशांत किशोर पर हमला बोला था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अरे नीतीश कुमार का fall देखने का सपना देखते-देखते लालू जी होटवार जेल पहुंच गए भई, आप कहां जाओगे? राजनीतिक विश्वसनीयता कहां है आपकी? Congress, AAP, SS, TMC,DMK? कोई तो बताओ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा. वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए.'

कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहता है तो जाए: नीतीश
इससे पहले पार्टी उपाध्यक्ष और चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के ट्वीट को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सख्त रवैये से बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई थी. पटना में मंगलवार को सीएम आवास में पार्टी बैठक में जहां PK और पवन वर्मा का मामला जोर-शोर से उठाया गया, वहीं खुद नीतीश कुमार ने भी दो टूक लहजे में PK को सख्त संदेश दे दिया. सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अगर कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहता है तो जाए, लेकिन ट्वीट करने से कुछ नहीं होगा. इस बयान पर प्रशांत किशोर ने भी प्रतिक्रिया दी है. PK ने कहा कि वह समय आने पर नीतीश कुमार को इसका जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि बिहार आकर इस बयान पर वे नीतीश कुमार को जवाब देंगे.

इस ट्वीट में जेडीयू में आया है तूफान
प्रशांत किशोर ने मंगलवार जो ट्वीट किया था, उस जेडीयू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'आपने कैसे और क्यों मुझे जदयू में शामिल किया, इस बारे में झूठ बोलने के लिए क्या हुआ! आपने मुझे अपने रंग में रंगने की भरसक कोशिश की और यदि मैं सच कहूं तो कौन विश्वास करेगा कि जिसकी सिफारिश अमित शाह ने की हो, उसकी बात नहीं सुनने का आप साहस रखते हैं?'



ये भी पढ़ें - 

JDU नेता ने PK को कहा धंधेबाज, बोले- नीतीश के 'महल' में रहने लायक नहीं

दिल्ली चुनाव: आम आदमी पार्टी ने वोटिंग से पहले बदला 'लगे रहो केजरीवाल' का नारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर