JDU नेता का CM नीतीश पर तंज- 'क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं?'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

JDU नेता ने लिखा, आप सब ये सवाल मुझसे क्यों कर रहे हो कि नीतीश जी, जो महिला सशक्तिकरण के लिए क्या नहीं करते, जैसे-नौकरी में आरक्षण, शराबबंदी, कन्या योजना इत्यादि वो नीतीश कुमार जी तीन तलाक़ का विरोध क्यों कर रहे हैं ?

  • Share this:
तीन तलाक बिल को मोदी सरकार के आम सहमति से पास कराने की कोशिशों के बीच जेडीयू के एक नेता ने अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने ट्रिपल तलाक मसले पर अपने फलोअर्स को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा है कि तीन तलाक के मसले पर जवाब जेडीयू ही देगी. उन्होंने सवाल पूछा है कि नीतीश कुमार इसका विरोध क्यों कर रहे हैं? क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं?

'ये जवाब सिर्फ JDU देगी'
अजय आलोक ने अपने फॉलोअर्स को जवाबी ट्वीट में लिखा, आप सब ये सवाल मुझसे क्यों कर रहे हो कि नीतीश जी, जो महिला सशक्तिकरण के लिए क्या नहीं करते, जैसे-नौकरी में आरक्षण, शराबबंदी, कन्या योजना इत्यादि वो नीतीश कुमार जी तीन तलाक़ का विरोध क्यों कर रहे हैं?  क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं ? ये जवाब सिर्फ JDU देगी.
ममता बनर्जी पर किया था ट्वीटबता दें कि अजय आलोक ने हाल में ही ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए लिखा था कि वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्‍य में मिनी पाकिस्‍तान बना रहीं हैं. ममता को वहां मिनी पाकिस्‍तान बनने रोकना चाहिए. वहां से बिहारियों को भगाया जा रहा है. लगातार हत्‍याओं का दौर भी चल रहा है.प्रवक्ता पद से दिया था इस्तीफाइसपर जेडीयू नेतृत्व (नीतीश कुमार) की नाराजगी के बाद उन्होंने प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद से अजय आलोक लगातार कुछ न कुछ मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी जेडीयू पर तंज कसने पर बाज नहीं आ रहे हैं. 24 जून को उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें संविधान सशोधन कर सेक्यूलर शब्द जोड़ने के लिए कांग्रेस को निशाने पर लिया था, जो जेडीयू के आधिकारिक स्टैंड से अलग है.




क्या पार्टी से बाहर किए जाएंगे अजय आलोक?
बहरहाल अब देखने वाली बात होगी कि जेडीयू अपने ही नेता द्वारा, अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधने को कैसे लेती है और आने वाले समय में क्या कार्रवाई करती है. हालांकि ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें जेडीयू से निकाला भी जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को खून से लिखे खत-'आप हैं तो हम हैं'

बोले कुशवाहा-आत्मा झकझोरती तो इस्तीफा दे देते CM नीतीश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज