• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • लंदन में रहने वाली ये महिला लड़ेंगी बिहार का चुनाव, खुद को बताया सीएम कैंडिडेट

लंदन में रहने वाली ये महिला लड़ेंगी बिहार का चुनाव, खुद को बताया सीएम कैंडिडेट

JDU नेता की बेटी ने खुद को CM कैंडिडेट बताकर बिहार के अखबारों में विज्ञापन दिया है.

JDU नेता की बेटी ने खुद को CM कैंडिडेट बताकर बिहार के अखबारों में विज्ञापन दिया है.

दरभंगा के वरिष्ठ जेडीयू नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए बिहार के लगभग सभी अखबारों के पहले पेज पर विज्ञापन भी दिया है.

  • Share this:
    पटना. दरभंगा के वरिष्ठ जेडीयू नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए बिहार के लगभग सभी अखबारों के पहले पेज पर विज्ञापन भी दिया है. उन्होंने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए एक पत्र भी लिखा है.

    प्लूरल्स नाम से बनाई है राजनीतिक पार्टी
    लंदन में रहने वाली पुष्पम प्रिया ने प्लूरल्स (PLURALS) नाम से अपनी एक पार्टी भी बनाई है. उन्होंने खुद को पार्टी प्रेसिडेंट बताया है. पुष्पम प्रिया के ट्विटर हैंडल के मुताबिक उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइसेज़ से मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन किया है. यूनिवर्सिटी ऑफ ससेक्स के आईडीएस से उन्होंने डेवलपमेंट स्टडीज में एमए भी किया है.



    जनता से बोलीं पुष्पम- बिहार, बेहतर और बेहतर का हकदार है
    पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक ट्वीट कर बिहार की जनता का आह्वान किया है कि, ‘बिहार को गति चाहिए, बिहार को पंख चाहिए, बिहार को बदलाव चाहिए, क्योंकि बिहार बेहतर और बेहतर का हकदार है. बकवास राजनीति को खारिज करें, बिहार को 2020 में चलाने और उड़ान भरने के लिए प्लुरल्स (पार्टी) से जुड़ें.



    सभी के लिए विकास का एक ही मॉडल नहीं हो सकता
    पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक और ट्वीट में लिखा है कि, ‘एलएसई और आईडीएस में अध्ययन और बिहार में मेरे अनुभवों ने मुझे सिखाया है कि, चूंकि हर व्यक्ति में एक अद्वितीय वास्तविकता होती है इसलिए सभी के लिए विकास का एक ही मॉडल नहीं हो सकता.’ पुष्पम प्रिया के चाचा अजय चौधरी उर्फ विनय भी जेडीयू में हैं और वे दरभंगा के जिला अध्यक्ष हैं. इसके अलावा उनके दादा दिवंगत उमाकांत चौधरी, नीतीश कुमार के काफी करीबी मित्रों में से एक रहे हैं.

    ये भी पढ़ें -

    राष्ट्रीय महासचिव राम माधव बोले, 2021 में पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी बीजेपी

    Corona: एयरपोर्ट पर फ्रांस, US, स्पेन के यात्रियों के लिए होगा अलग एयरोब्रिज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज