जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर उठाए सवाल

केसी त्यागी ने कहा कि तीसरे मोर्चे के कई नेता चोरी-छुपे हमसे संपर्क करते हैं कि नीतीश कुमार से संवाद हो जाए. तीसरे मोर्चे का सवाल ही पैदा नहीं होता है.​

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2019, 6:17 PM IST
जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर उठाए सवाल
जेडीयू नेता केसी त्यागी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2019, 6:17 PM IST
जेडीयू (JDU) के वरिष्ठ नेता और महासचिव केसी त्यागी (KC Tyagi) ने आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) पर निशाना साधा है. उन्होंने महागठबंधन में बिखराव और तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आरजेडी में और उनके गठबंधन में तेजस्वी को लेकर शक सुबहा है.

महागठबंधन में बिखराव 
महागठबंधन में तेजस्वी यादव के चेहरे को आगे कर आरजेडी, कांग्रेस, हम, आरएलएसपी और वीआईपी जैसा पार्टियां लोकसभा चुनाव में उतरी थीं. लेकिन चुनाव परिणाम के बाद आरजेडी को छोड़कर सभी पार्टियों ने तेजस्वी को फिलहाल महागठबंधन का नेता मानने से इनकार कर दिया है.

सुशील मोदी की बात पर जताई सहमति

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी की बात से सहमत जताई है. दरअसल, सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी प्रसाद यादव को उनके परिवार में चुनौती मिल रही है और अब महागठबंधन ने भी उन्हें नेता मानने से इनकार कर दिया है, क्योंकि लोकसभा चुनाव में उनके बड़बोलेपन की हवा निकल चुकी है. राहुल गांधी और तेजस्वी का निराशाजनक परफार्मेंस देख कर वंशवादी राजनीति के पैरोकार जितनी जल्दी अपनी राय बदल लेंगे, वे अपनी पार्टी और लोकतंत्र का उतना ही भला करेंगे.

तीसरे मोर्चे के कई नेता जेडीयू के संपर्क में
केसी त्यागी ने कहा कि तीसरे मोर्चे के कई नेता चोरी-छुपे हमसे संपर्क करते हैं कि नीतीश कुमार से संवाद हो जाए. तीसरे मोर्चे का सवाल ही पैदा नहीं होता है.​
Loading...

ये भी पढ़ें-

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को दो दिन की रिमांड पर लेगी पुलिस

PM मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- तेरा जादू चल गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...