• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • केसी त्यागी बोले- प. बंगाल में लालू-राबड़ी शासन जैसे हालात, EC की भूमिका पर संदेह

केसी त्यागी बोले- प. बंगाल में लालू-राबड़ी शासन जैसे हालात, EC की भूमिका पर संदेह

केसी त्यागी (फाइल फोटो)

केसी त्यागी (फाइल फोटो)

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी बंगाल में तब जीतने की स्थिति में होगी जब ममता बनर्जी स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से वोट डालने देगी.

  • Share this:
    पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह का रोड शो रोकने के लेकर एनडीए हमलावर हो गया है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतांत्रिक मूल्यों का गला घोटा जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहा है. उनके कार्यकर्ताओं की मीटिंग रोकी जा रही है. पीएम मोदी और अमित शाह के पोस्टर फाड़े जा रहे हैं. केसी त्यागी ने कहा कि ये हालात कुछ-कुछ वैसा ही है जैसा 1990 के दशक में लालू-राबड़ी राज के दौरान बिहार में था.

    केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी बंगाल में तब जीतने की स्थिति में होगी  जब ममता बनर्जी स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से वोट डालने देगी. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की भूमिका भी संदेह के घेरे में हैं. बंगाल में लोकतंत्र बचाने के लिए वाम मोर्चा, कांग्रेस और बीजेपी को साथ आना होगा.

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप को लिए बिना बार-बार क्यों 'उड़' जाते हैं 'अर्जुन'!

    केसी त्यागी ने बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के उस बयान पर भी पलटवार किया है जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का बचाव किया है. जेडीयू नेता ने कहा कि इस बहाने राबड़ी जी अपने अतीत की सराहना कर रही हैं. आज पश्चिम बंगाल में ठीक ऐसे ही हालात हैं जैसे राबड़ी देवी और उनके पति के शासनकाल में 1990 से 2004 तक बिहार में थे.

    ये भी पढ़ें- PM के निशाने पर रहा लालू परिवार, बोले- बिहार तो दूर अपनी जाति तक को कुछ नहीं दिया

    बता दें कि मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता रोड शो में जमकर बवाल हुआ. बीजेपी कार्यकर्ताओं को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और कई जगहों पर आगजनी की गई थी.  रोड शो में पत्थरबाजी और आगजनी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच तनातनी और बढ़ा दी है और दोनों दलों ने एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

    इनपुट- अमितेश

    ये भी पढ़ें- डबल मर्डर की घटना से सहमा गया, शराब कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज