'बाढ़ पर तकरार': JDU बोली- अच्छा होता अगर प्रधानमंत्री बाढ़ के बारे में बोलते

त्यागी ने कहा कि बिहार की जनता की मांग है कि विशेष अभियान के तहत जानमाल की नुक़सान की भरपायी का इंतज़ाम हो.

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 1:35 PM IST
'बाढ़ पर तकरार': JDU बोली- अच्छा होता अगर प्रधानमंत्री बाढ़ के बारे में बोलते
केसी ने कहा कि पीएम अगर बाढञ पर बोलते तो इससे बिहार के लोगों के घाव पर मरहम लगता
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 1:35 PM IST
बिहार में जारी बाढ़ की त्रासदी के बीच जेडीयू ने इस मामले में पीएम से हस्तक्षेप की मांग की है. पार्टी के वरीय नेता और महासचिव केसी त्यागी ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार ने बाढ़ पर चिंता ज़ाहिर की है लेकिन बिहार के लोग चाहते हैं कि प्रधानमंत्री बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करें.

त्यागी ने कहा कि हम भी आशा रखते थे कि प्रधानमंत्री अपने मन की बात कार्यक्रम में असम और बिहार की बाढ़ का करेंगे ज़िक्र. उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर प्रधानमंत्री बाढ़ के बारे में बोलते, इससे बिहार के लोगों के घाव पर मरहम लगता. त्यागी ने कहा कि बिहार की जनता की मांग है कि विशेष अभियान के तहत जानमाल की नुक़सान की भरपायी का इंतज़ाम हो.

रमा देवी-आज़म खान प्रकरण और आजम खान के माफ़ी मांगने पर केसी त्यागी ने कहा कि
रमा देवी बिहार की बहू और बेटी हैं. आज़म खान का बयान सही नहीं था और हमारा मानना है कि वो मर्यादा में रहें ख़ासतौर पर नारी सम्मान को लेकर. मालूम हो कि रमा-आजम प्रकरण को लेकर अन्य दलों के नेता ने भी एक स्वर से आजम खान पर कार्रवाई की मांग की थी.

बाढ़ की बात करें तो बिहार के 13 जिले और 90 लाख से भी अधिक की जनसंख्या बाढ़ से प्रभावित है. बाढ़ को लेकर बिहार सरकार द्वारा राहत-बचाव का काम युद्ध स्तर पर लगातार जारी है. बाढ़ से अभी तक 100 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें- 35 A का भय दिखाकर हो रही कश्मीर का माहौल ख़राब करने की कोशिश
Loading...

ये भी पढ़ें- फागू चौहान बने बिहार के 40वें राज्यपाल, पटना में लिया शपथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...