लालू ने CM नीतीश को कहा 'डरपोक' और 'रणछोड़'! JDU बोली- ताक पर रख दी लोकलाज
Patna News in Hindi

लालू ने CM नीतीश को कहा 'डरपोक' और 'रणछोड़'! JDU बोली- ताक पर रख दी लोकलाज
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा, 'बूझो तो जाने? किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन से घर से बाहर नहीं निकला है?'

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Rashtriya Janata Dal President Lalu Prasad Yadav) भले भी सशरीर बिहार में मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया (Social media) प्लेटफॉर्म पर काफी हलचल रहती है. सोमवार को भी उनके आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसने बिहार के सियासी गलियारे को गर्मा दिया. दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने तीन खास शब्दों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर हमला किया जिसमें एक था 'रणछोड़' और दूसरा 'डरपोक' और तीसरा 'बूझो तो जानें'? इन तीनों ही शब्दों के तीर सीधे जेडीयू नेताओं को जा लगे और हमले पर हमले होने लगे.

दरअसल लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया जिसमें लिखा, बूझो तो जाने? किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन से घर से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ना भागऽल लेकिन ई मुकमंत्री जनता के बीच मंंझधार में छोड़ के भाग गऽइल ई रणछोड़ के हिसाब-किताब आवे वाला चुनाव में सब लोग मिल-ज़ुल के लऽ.


लालू पर जेडीयू ने किया हमला
लालू यादव का इस ट्वीट का जवाब देने जेडीयू संसदीय दल के नेता ललन सिंह सामने आए और उन्होंने राजद सुप्रीमो पर जोरदार हमला बोला. ललन सिंह ने कहा, लोकतंत्र चलता है लोकलाज से. जिस व्यक्ति ने लोकलाज, शर्म और हया ताक पर रख दी हो उसकी बात का क्या ध्यान देना है. लालू को ये बताना चाहिए कि तीन साल से होटवार जेल में बंद हैं, क्या स्वतंत्रता आंदोलन में गए हैं.



ललन सिंह ने आगे कहा, 'लालू को ये बताना चाहिए कि आखिर वे तीन साल से जेल में क्यों बंद हैं? नीतीश तो पिछले 83 दिनों से बिहार की जनता को कोरोना से बचाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. लालू घूमते थे बिहार में, लेकिन वो इसलिए घूमते थे कि कैसे संपत्ति अर्जित की जाए.

ये भी पढ़ें


बिहार के Quarantine centers में बांटे गए 17.53 लाख कंडोम, सरकार ने दी ये नसीहत




Bihar Assembly Election में नहीं हो पाएगा कोई घपला! M3 ईवीएम से होगा चुनाव, छेड़े दो खिंच जाएगी फोटो

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज