तेजस्वी के बयान पर जेडीयू का पलटवार, अल्पसंख्यकों के लिए नीतीश सरकार ने किए हैं कई काम

जोकीहाट के जीत को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार के सभी अल्पसंख्यकों ने नीतीश को नकार दिया है.

News18 Bihar
Updated: June 1, 2018, 5:24 PM IST
तेजस्वी के बयान पर जेडीयू का पलटवार, अल्पसंख्यकों के लिए नीतीश सरकार ने किए हैं कई काम
नीरज कुमार (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: June 1, 2018, 5:24 PM IST
जोकीहाट में आरजेडी की जीत के बाद तेजस्वी यादव के ब्यान पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि राजनीति में ज्यादा इतराना भविष्य के लिए ठीक नहीं है. आंकड़ें बताने के लिए काफी हैं कि अल्पसंख्यकों के लिए नीतीश सरकार ने कब्रिस्तान घेराबंदी से लेकर कई योजनाएं चलाई है. उन्होंने कहा कि अभी तेजस्वी अपना ज्ञान और बढ़ाएं.

दरअसल, जोकीहाट के जीत को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जेडीयू पर तंज कसते हुए कहा था कि बिहार के सभी अल्पसंख्यकों ने नीतीश को नकार दिया है. दलित मुस्लिम प्रेम उजागर हो चुका है.

गौरतलब है कि बिहार की जोकीहाट सीट पर हुए उपचुनाव में जेडीयू और एनडीए को शिकस्त का सामना करना पड़ा. यहां आरजेडी उम्मीदवार शाहनवाज आलम ने जेडीयू के मुर्शीद आलम को 41 हजार से ज्यादा वोटों के साथ करारी शिकस्त दी है.

28 मई को जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट डाले गए थे. इस विधानसभा क्षेत्र में कुल दो लाख 70 हजार 449 मतदाता हैं. 28 मई को 53 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था. इस सीट के कुल 9 उम्मीदवार मैदान में थे. इस उपचुनाव में जेडीयू को 40,016 और आरजेडी को 81,240 को वोट मिले हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर