ललन सिंह Vs अनंत सिंह की जंग में कूदे नीतीश के मंत्री, दी सफाई

News18 Bihar
Updated: August 18, 2019, 11:47 AM IST
ललन सिंह  Vs अनंत सिंह की जंग में कूदे नीतीश के मंत्री, दी सफाई
बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार की फाइल फोटो

ललन सिंह पर लग रहे आरोपों का बिहार के मंत्री नीरज कुमार ने बचाव किया है. उन्‍होंने फरार बाहुबली विधायक के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है.

  • Share this:
मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की जेडीयू (JDU) सांसद और सीएम के करीबी कहे जाने वाले नेता ललन सिंह (Lalan Singh) से प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है. हाल के दिनों में जब अनंत सिंह (Anant Singh) के खिलाफ लगातार पुलिसिया कार्रवाई हो रही है तो वह इस पूरी कार्रवाई के लिए सीधे तौर पर ललन सिंह को जिम्मेदार बता रहे हैं. अपने उपर लग रहे आरोपों पर ललन सिंह (Lalan Singh) ने भले ही अब तक कोई सफाई न दी हो और चुप्पी न तोड़ी हो, लेकिन उनके बचाव का जिम्मा सरकार (Government) ने अनंत के ही एक और प्रतिद्वंदी को दिया है.

नीरज ने पूछा

ललन सिंह पर लग रहे आरोपों का बिहार के मंत्री नीरज कुमार (Minister Niraj Kumar) ने बचाव किया है. अनंत सिंह द्वारा ललन सिंह पर लगाए जा रहे आरोपों पर नीरज ने न केवल सफाई दी, बल्कि अनंत के खिलाफ मोर्चा भी खोला. नीरज ने कहा कि अनंत के आरोप सरासर ग़लत हैं. ललन सिंह के ख़िलाफ़ कई और नेताओं ने भी चुनाव लड़ा है, लेकिन किसी ने तो ललन सिंह पर ऐसे संगीन आरोप नहीं लगाए हैंं. नीरज ने कहा कि जो आपराधिक चरित्र के होते हैं वो फ़ंसने पर ऐसा ही आरोप लगाते हैं.

वर्ष 2014 से ही नहीं है कोई संबंध

नीरज ने कहा कि कोर्ट ने भी अनंत सिंह पर कड़ी टिप्पणी की थी. वो साल 2014 से ही पार्टी से अलग हैं. ऐसे में अनंत सिंह का ललन सिंह और जेडीयू से कोई नाता नहीं है. मालूम हो कि अनंत सिंह ने कहा था कि पुलिसिया कार्रवाई उनकी पत्नी के मुंगेर से चुनाव लड़ने के कारण की जा रही है. अनंत सिंह ने कहा था कि ललन सिंह होम्योपैथी डॉक्टर की तरह इलाज कर रहे हैं. मुंगेर लोकसभा चुनाव में ललन सिंह के खिलाफ अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने चुनाव लड़ा था, जिसमें उनको हार का सामना करना पड़ा था

इनपुट- आनंद अमृतराज

ये भी पढ़ें- AK-47 केस: पटना पुलिस की रेड से पहले ही फरार हो गए अनंत सिंह
Loading...

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के बाद अब मुश्किल में ये भोजपुरी स्टार, FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...