लाइव टीवी

ABVP के आरोपों पर प्रशांत किशोर ने दी सफाई- कभी किसी अधिकारी को फोन तक नहीं किया

News18 Bihar
Updated: December 4, 2018, 1:40 PM IST
ABVP के आरोपों पर प्रशांत किशोर ने दी सफाई- कभी किसी अधिकारी को फोन तक नहीं किया
फाइल फोटो

छात्रों का आरोप है कि प्रशांत किशोर छात्र संघ चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं. चुनाव से करीब 30 घंटे पहले पटना विश्वविद्यालय में प्रशांत किशोर के पहुंचने और विश्वविद्यालय के कुलपति से उनकी मुलाकात की ख़बर से छात्र आक्रोशित हो गए थे.

  • Share this:
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर आरोपों के घेरे में आए जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने अपनी सफाई दी है. News18 से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि हमने कभी भी किसी अधिकारी को फ़ोन नही किया है.

पीके ने कहा कि साल 2014 से लेकर अभी तक मैंने इन चार सालों में कभी किसी अधिकारी को फ़ोन नहीं किया है. किशोर ने कहा कि मेरे उपर लगाए जा रहे सारे आरोप गलत हैं. मैं चुनौती देता हूं कि कोई इन आरोपों को साबित कर के दिखाए. मालूम हो कि पटना छात्र संघ चुनाव में जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की एंट्री को लेकर छात्र संगठनों में उबाल है. चुनाव के ठीक पहले पटना विश्वविद्यालय के वीसी से प्रशांत किशोर की मुलाकात को छात्र संगठनों ने बड़ा मुद्दा बना दिया है.

ये भी पढ़ें- पटना छात्र संघ चुनाव: आचार संहिता लागू होने के बावजूद PK ने की थी कैंपस में एंट्री

सोमवार की रात करीब 4 घंटे तक पटना विश्वविद्यालय रण का मैदान बना रहा है. वीसी से मुलाकात कर जा रहे प्रशांत किशोर पर छात्रों ने पथराव किया. छात्रों का आरोप है कि प्रशांत किशोर छात्र संघ चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं. चुनाव से करीब 30 घंटे पहले पटना विश्वविद्यालय में प्रशांत किशोर के पहुंचने और विश्वविद्यालय के कुलपति से उनकी मुलाकात की ख़बर से छात्र आक्रोशित हो गए.

कुलपति रासबिहारी के आवास के बाहर छात्र संघ के छात्रों ने जमकर हंगामा किया था. छात्र संघ चुनाव को लेकर पटना विश्वविद्यालय में आचार संहिता लागू है. ऐसे में कैम्पस में किसी भी राजनीतिक दल के नेता के पहुंचने पर रोक है. छात्र संगठन ABVP ने पहले से ही प्रशांत किशोर पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...