लाइव टीवी

रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर JDU का पलटवार, कहा- ये ख्वाब देखते रह जाएंगे

News18 Bihar
Updated: December 1, 2019, 11:25 AM IST
रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर JDU का पलटवार, कहा- ये ख्वाब देखते रह जाएंगे
बिहार के जल संसाधन मंत्री और जेडीयू महासचिव संजय झा

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने के बाद आरजेडी (RJD) नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने उम्मीद जताई कि नीतीश कुमार एनडीए विरोधी गठबंधन में लौट जाएंगे.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuwansh Prasad Singh) के बयान पर बिहार के जल संसाधन मंत्री और जेडीयू (JDU) नेता संजय झा (Sanjay Jha) ने पलटवार किया है. दरअसल, रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार में जेडीयू और आरजेडी के फिर से एक साथ आने की बात कही है.

जेडीयू महासचिव संजय झा ने कहा कि ये सब ख़्वाब देखते रह जाएंगे. एक बार नीतीश कुमार जी की वजह से सत्ता में आ गए. उन्हीं के नेतृत्व में पर सत्ता में आ गए. साल 2020 में बीजेपी , जेडीयू और एलजेपी साथ लड़ेगी. साल 2010 से बेहतर प्रदर्शन कर सरकार बनाएंगे.

वहीं, झारखंड में जेडीयू कुछ सीटों पर करेगी बेहतर प्रदर्शन करेगी. लेकिन छोटे राज्य में साफ जनादेश नहीं मिलता. झारखंड हंग असेंबली की तरफ जाता दिख रहा है. झारखंड में क्या होगा, अभी कहना मुश्किल है.

रघुवंश प्रसाद सिंह का दावा- बिहार में फिर साथ आ सकती है JDU-RJD

रघुवंश प्रसाद सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा के कि महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति का साइड इफ़ेक्ट जल्दी ही बिहार में भी देखने को मिल सकता है. आरजेडी नेता ने दावा किया है कि बहुत जल्द बिहार मे बड़ा राजनीतिक उलटफेर हो सकता है. जेडीयू-आरजेडी के बीज अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और आरजेडी को भी जेडीयू के साथ जाने से कोई ऐतराज नहीं है.

बता दें कि बीते सितंबर में भी रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया था कि जेडीयू और आरजेडी में अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी सामने आ जाएगा. उन्होंने तब कहा था कि बीजेपी नीतीश कुमार को फिनिश करना चाहती है, इस वजह से वह आरजोडी के साथ आएंगे.

ये भी पढ़ें-
Loading...

बिस्कोमान के बाद अब पप्पू यादव पटना के लोगों को देंगे 35 रुपए किलो प्याज

महागठबंधन के नेताओं ने PMCH में तुड़वाया उपेंद्र कुशवाहा का अनशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...