बंगाल चुनाव के लिए JDU ने उतारी स्टार प्रचारकों की फौज, नीतीश कुमार के जाने पर सस्पेंस 

CM नीतीश कुमार भी बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए जा सकते हैं (फाइल फोटो)

CM नीतीश कुमार भी बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए जा सकते हैं (फाइल फोटो)

JDU in West Bengal Election: JDU बंगाल में इस बार अपने दम पर विधानसभा का चुनाव लड़ रही है और 45 उम्मीदवारों को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है.

  • Share this:
पटना. JDU ने पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव में अपने उम्मीदवारों की जीत के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करते हुए पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. JDU की तरफ से स्टार प्रचारकों का बंगाल जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election) के प्रभारी ग़ुलाम रसूल बलियावी (Gulam Rasool Baliyawi) पहले ही बंगाल में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. अब पार्टी के स्टार प्रचारक बनाए गए नेता भी बंगाल के लिए रवाना हो चुके हैं. बहुत जल्द स्टार प्रचारक के साथ-साथ कई और कार्यकर्ता भी बंगाल चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं.

पार्टी के सांसद संतोष कुशवाहा और बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार भी बंगाल के लिए अपने समर्थकों के साथ रवाना हो चुके हैं. प्रचार के लिए जाने के पहले संतोष कुशवाहा ने कहा कि JDU पूरी मजबूती से बंगाल में चुनाव लड़ रही है और बंगाल की जनता की नजर में नीतीश कुमार के लिए बेहद सम्मान है और JDU की पूरी उम्मीद है की बंगाल के चुनाव में JDU का प्रदर्शन शानदार होगा.

JDU के बंगाल चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट

JDU के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की जिम्मेवारी नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, केसी त्यागी, ललन सिंह , रामनाथ ठाकुर, अशोक चौधरी, श्रवण कुमार, संजय झा, संतोष कुशवाहा, चंदेश्वर चंद्रवंशी, ग़ुलाम रसूल बलियावी, कहकशां परवीन, रविंद्र सिंह, अशोक दास, बबलू महतो पर है.
45 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है जेडीयू

दरअसल JDU बंगाल में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है और 45 उम्मीदवारों को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है. JDU की पूरी कोशिश है की बंगाल में अच्छा प्रदर्शन करे लेकिन JDU का दूसरे राज्यों में जो विधानसभा चुनाव का प्रदर्शन रहा है वो उत्साह जनक कभी नहीं रहा है. बंगाल में भी JDU ने पूरी ताकत तो झोंक रखी है और वैसे उम्मीदवारों को भी चुनावी मैदान में उतारा है जिन्हें TMC या कांग्रेस और वाम दल से टिकट नही मिल पाया है और ऐसे ही उम्मीदवारों पर ही JDU की उम्मीद टिकी हुई है. बंगाल में नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करने जाएंगे की नहीं ये तस्वीर अभी साफ़ नही हुई है लेकिन बाक़ी जो स्टार प्रचारक है वो बारी-बारी से बंगाल में अपना दम खम दिखाने की तैयारी में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज