महागठबंधन से नीतीश की नजदीकी के बीच NDA नेताओं ने तेजस्वी यादव से पूछे चुभते सवाल
Patna News in Hindi

महागठबंधन से नीतीश की नजदीकी के बीच NDA नेताओं ने तेजस्वी यादव से पूछे चुभते सवाल
नीतीश कुमार की तेजस्वी यादव से बंद कमरे में मुलाकात हुई थी जिसके बाद नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में जाने कीं अटकलें तेज हो गई हैं (फाइल फोटो)

जेडीयू (JDU) नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) से पूछा है कि उन्‍होंने बिना मेहनत के इतना पैसा कैसे कमाया?

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 27, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. बिहार के सियासी गलियारे में अचानक से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है. चर्चा इस बात की है कि नीतीश कुमार क्या फिर से महागठबंधन (Mahagathbandhan) के नज़दीक जा सकते हैं? चर्चा तब और तेज़ हो गई जब महागठबंधन की तरफ़ से नीतीश कुमार को खुला ऑफ़र भी आने लगा, लेकिन इसी के साथ वो सवाल एक बार फिर से उठने लगा है, जिसको लेकर नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हुए थे.

बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है, 'तेजस्वी जी, महागठबंधन से अलग होने के पहले नीतीश जी ने आपसे सवाल पूछा था. आप पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, उसकी सच्चाई क्या है? आपके पास इतनी संपत्ति कहां से आई, आप सच्चाई जनता को बताएं? क्या उन्‍होंने जनता को जवाब दे दिया? अगर नहीं तो आपकी पार्टी और महागठबंधन के लोगों ने सपने कैसे देखना शुरू कर दिया?'

मंत्री नीरज ने भी पूछे सवाल
जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने भी तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है कि अवैध संपत्ति सृजन के माहिर खिलाड़ी तेजस्वी यादव जनता को क्‍यों नहीं बता देते हैं कि बिना मेहनत के किस तरह पैसा कमाया था? उन्‍होंने चुनाव में टिकट देने के नाम पर लोगों से कैसे पैसा ठगा था. बिहार के मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन से जब नाता तोड़ा था, उसके पहले सचिवालय के अपने कक्ष में तेजस्वी यादव को बुला कर समझाया था कि वह जनता को ये बताएं कि उन पर भ्रष्‍टाचार के जो आरोप लगे हैं, उसकी क्‍या सच्चाई है? अगर ऐसा नहीं होता है तो उनका महागठबंधन में रहना मुश्किल हो जाएगा.



RJD की सफाई


जब तेजस्वी यादव ने ऐसा नहीं किया तो नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हो गए. आज भी वह सवाल मौजूद है और नीतीश कुमार का सिद्धांत भी भ्रष्टाचार को लेकर ज़ीरो टॉलरेंस की है, यही वजह है कि नीतीश कुमार को लेकर जो सवाल उठ रहे हैं उसमें कोई सच्चाई नहीं है. ऐसा जेडीयू और बीजेपी के नेता बता रहे हैं और बीजेपी भी इसलिए निश्चिन्त है. RJD नेता विजय प्रकाश कहते हैं कि हम कहां कह रहे हैं कि नीतीश कुमार हमारे साथ आ रहे हैं. तेजस्वी जी ख़ुद से राजनीति करने में सक्षम हैं और दुनिया जानती है कि लालू जी और उनके परिवार को झूठे मामले में फंसाया गया है.

ये भी पढ़ें- पटना में कन्हैया कुमार की महारैली आज, मांझी होंगे शामिल लेकिन राजद ने बनाई दूरी

ये भी पढ़ें- रामविलास पासवान बोले- नीतीश की हर बात मानी जा रही फिर वो क्यों पाला बदलेंगे
First published: February 27, 2020, 10:15 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading