होम /न्यूज /बिहार /अमित शाह के दौरे से पहले जेडीयू ने कर दी बड़ी मांग, गुजरात की तरह बिहार में भी...

अमित शाह के दौरे से पहले जेडीयू ने कर दी बड़ी मांग, गुजरात की तरह बिहार में भी...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर महज 17 दिनों के अंदर दोबारा बिहार आ रहे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर महज 17 दिनों के अंदर दोबारा बिहार आ रहे हैं.

बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जब राज्य में भाजपा और जदयू की सरकार थी, तब कभी अमित शाह ने यहां की सुध नहीं ...अधिक पढ़ें

रांची. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर महज 17 दिनों के अंदर दोबारा बिहार आ रहे हैं. जेपी की जयंती के अवसर पर उनके जन्मस्थली सिताबदियारा में आयोजित कार्यक्रम में अमित शाह शामिल होंगे. बीजेपी ने इसके लिए खास तैयारी भी शुरू कर दी है, लेकिन अमित शाह के लगातार हो रहे बिहार दौरे को देखकर जदयू ने उनसे बड़ी मांग कर दी है.

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी ने मिशन बिहार शुरू कर दिया है. अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. सीमांचल के बाद अब सारण में उनकी बड़ी सभा होने वाली है. जेपी की जन्मस्थली से अमित शाह हुंकार भरने वाले हैं. लेकिन ठीक उसके पहले जदयू नेता और बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने बड़ी मांग करते हुए कहा कि जिस तरह चुनाव को देखते हुए गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह योजनाओं की बौछार कर रहे हैं, बिहार की जनता भी चाहती है कि जब अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं तो यहां भी केंद्रीय योजनाओं की बौछार की जाए.

विजय चौधरी ने कहा कि जब बिहार में भाजपा और जदयू की सरकार थी, तब कभी अमित शाह ने बिहार की सुध नहीं ली. हमेशा बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया. बिहार सरकार के द्वारा बार-बार डिमांड किए जाने के बाद भी केंद्र की तरफ से कोई पहल नहीं की गई. इन्ही सब बातों को देखते हुए जदयू ने भाजपा का साथ छोड़ा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर जेडीयू की मांग पर बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा ने कहा कि देश के गृहमंत्री से महागठबंधन के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. पूर्णिया सभा के पहले भी महागठबंधन के नेता काफी भयभीत थे. लेकिन जब सीमांचल के लोगों का अपार समर्थन अमित शाह को मिला तो महागठबंधन की बोलती बंद हो गई. महागठबंधन की सरकार में हो रही गोलियों की बौछार से बिहार की जनता डरी हुई है. बिहार के लोग अमित शाह में एक नया रास्ता देख रहे हैं.

Tags: Amit shah, Bihar politics, Jdu

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें