Assembly Banner 2021

बंगाल-असम चुनाव के लिए JDU ने पूरी कर ली तैयारी, सीटों का भी किया चयन 

JDU ने बंगाल और असम में विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है (फाइल फोटो)

JDU ने बंगाल और असम में विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है (फाइल फोटो)

West Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा का चुनाव कराने की घोषणा हो गई है. इसको लेकर बिहार में भी सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. सत्तारूढ़ जेडीयू चुनाव की तैयारियों को पूरा करने में जुट गया है.

  • Share this:
पटना. चार राज्यों में विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) की घोषणा के बाद जेडीयू (JDU) भी तैयारी में जुट गया है. पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने साफ कर दिया है कि जिन राज्यों में चुनाव की घोषणा हुई है वहां तैयारी की जा रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा है कि जिन राज्यों में चुनाव की घोषणा हुई है वहां की यूनिट तैयारी में जुटी है. जेडीयू बंगाल और असम चुनाव पर पूरा ध्यान केंद्रित किये हुए है.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पटना में मीडिया से बातचीत में कहा कि बहुत जल्द बंगाल और असम में लोकल यूनिट से बात कर चुनाव लड़ने की तैयारी की जा रही है. वहां की पार्टी यूनिट तैयारी में जुटी है. राजद के दावे पर आरसीपी सिंह ने कहा कि किसी भी राज्य में जेडीयू में कोई टूट नहीं है. राजद जैसी पार्टी हमारे संगठन को तोड़ने का प्रयास करती है तो हम और मजबूत होंगे.

नीतीश कुमार का जन्मदिन


दूसरी तरफ जेडीयू अपने नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में मनाने की तैयारी में जुटी है. जदयू कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. मीटिंग में सीएम नीतीश के जन्मदिन की तैयारी की समीक्षा की गई. आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार भर के जेडीयू कार्यकर्ता 1 मार्च को विकास दिवस मनाएंगे. 1 मार्च को हमारे नेता और बिहार के मुखिया नीतीश कुमार का जन्मदिन है. बिहार के हरेक बूथ पर विकास दिवस मनाया जाएगा, जिसमें सरकार के द्वारा किए गए कामों की चर्चा होगी. साथ ही देश के अन्य राज्यों में भी जहां जहां जदयू की यूनिट है वहां भी नीतीश कुमार का जन्मदिन मनाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज