होम /न्यूज /बिहार /

ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले JDU विधायक बोले- लोग शराब पीकर मर रहे तो जनसंख्या भी घट रही

ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले JDU विधायक बोले- लोग शराब पीकर मर रहे तो जनसंख्या भी घट रही

JDU MLA गोपाल मंडल ने शराबबंदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है

JDU MLA गोपाल मंडल ने शराबबंदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है

JDU MLA Gopal Mandal Statement: JDU विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से विवादित बात कही है. गोपाल मंडल ने बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौत पर कहा कि बिहार की बॉर्डर सील कर दिए गए हैं, इसलिए कम शराब आ रही है. खेत के रास्ते शराब लाई जाती है, ऐसे में बनाई हुई शराब पीएगा कोई तो मरेगा ही.

अधिक पढ़ें ...

पटना. एक तरफ बिहार के सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी कानून (Bihar Liquor Ban Policy) को सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी एक किए हुए हैं और लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि शराबबंदी कानून लोगों के हित में है सब लोग इसे सफल बनाने में मदद करें तो वहीं नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की ही पार्टी JDU के कुछ विधायक शराबबंदी को लेकर कुछ ऐसा विवादास्पद बयान दे देते हैं जिससे माहौल गर्मा जाता है. ताजा मामला गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) से जुड़ा है.

जनता दल यूनाइटेड के सबसे चर्चित विधायक गोपाल मंडल जो अक्सर अपने उलु जलुल बयान को देकर चर्चा में रहते हैं ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है. पत्रकारों ने जब उनसे सवाल पूछा कि  जहरीली शराब पीने से कुछ लोगों की मौत हो गई है तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने जो बयान दिया उससे विवाद हो गया है. गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी को सफल बनाने के लिए कड़ाई कर दी है. तमाम बॉर्डर सील कर दिए गए हैं इसलिए अवैध शराब लाने वालों को दिक्कत हो रही है.

मंडल ने कहा कि कुछ लोग है जो चोरी छिपे शराब ला रहे लेकिन अब बिहार में काफी कम शराब आ रही है. खेत के रास्ते जैसे तैसे छिपा कर शराब लाई जाती है, ऐसे में जहरीली तरीके से बनाई हुई और मिलावटी शराब कोई पीएगा तो मरेगा ही ना. गोपाल मंडल यहीं नहीं रुके उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि लोग मर रहे हैं तो जगह भी तो खाली होनी चाहिए. अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या भी घटेगी. उन्‍होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोल रहे हैं, मना कर रहे हैं तो फिर आप दारू क्यों पीते हैं?

नीतीश कुमार ने पहले ही कहा है कि जो जहरीली शराब पीएगा तो मरेगा ही. उसके बावजूद वो लोग पीते क्यों हैं. मरने ही के लिए जगह भी तो खाली होनी चाहिए. अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या भी बिहार की घटेगी. गोपाल मंडल इसके पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. गोपाल मंडल जेडीयू के वही विधायक हैं जो पटना से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा करने के दौरान ट्रेन में गंजी और अंडरवियर पहनकर टहलते हुए दिखाई दिए थे. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. उनकी इस हरकत पर सहयात्री ने आपत्ति जताई थी तो मंडल ने गाली-गलौच की थी साथ ही उन्होंने यात्री को गोली तक मारने की धमकी दे डाली थी.

कुछ दिन पहले ही JDU के पूर्व विधायक और नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले श्याम बहादुर सिंह ने भी शराब बंदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था.श्याम बहादुर ने कहा था कि वो बहुत जल्द गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे. हालाांकि विवाद होने के बाद में उन्होंने इसका खंडन भी किया था. गौरतलब है कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा, बक्सर, छपरा में जहरीली शराब से मौतें हुई हैं. करीब दो महीने पहले समस्‍तीपुर, बेतिया और गोपालगंज में जहरीली शराब से भी कई लोगों की मौत हो गई थी.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर