Home /News /bihar /

Big News: JDU विधायक ने लगाया आरोप, उनकी पार्टी के सांसद करते हैं शराब का कारोबार और अफीम की खेती

Big News: JDU विधायक ने लगाया आरोप, उनकी पार्टी के सांसद करते हैं शराब का कारोबार और अफीम की खेती

JDU विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से अपनी पार्टी के सांसद के खिलाफ विवादित बात कही है.

JDU विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से अपनी पार्टी के सांसद के खिलाफ विवादित बात कही है.

Bihar Politics: भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही पार्टी के भागलपुर से सासंद अजय मंडल पर शराब का कारोबार करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद खुद सीएम नीतीश कुमार के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए लगातार बैठक कर अधिकारियों को शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे रहे हैं. वहीं इसी इसी बीच भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने अपनी ही पार्टी के भागलपुर से सासंद अजय मंडल (Ajay Mandal) पर शराब का कारोबार करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद खुद सीएम नीतीश कुमार के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है. अब ऐसे में अगर अपने लोग ही सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं हो तो भला इसमें विपक्ष नीतीश कुमार को घेरने में कैसे चूक सकता है. बता दें अपने बयानो को लेकर हमेशा से विवादों में रहने वाले भागलपुर (Bhagalpur) जिले के गोपालपुर से जेडीयू विधायक नीरज कुमार उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर सुर्खियो में है.

दरअसल भागलपुर में जिला परिषद का चुनाव हो रहा है, जहां से विधायक गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी चुनाव मैदान में हैं, जिसको लेकर विधायक गोपाल मंडल अपनी पत्नी के पक्ष में वोट मांगने के लिए चंडी स्थान पहुंचे थे. यहां आम सभा को संबोधित करते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जिले के जेडीयू सासंद को लोगों ने जिताया लेकिन एक बार भी अजय मंडल यहां दर्शन नहीं देते हैं. सिर्फ जब मुख्यमंत्री बुलाते हैं तो आगे-पीछे करने चले जाते हैं.

टैक्टर और टेलर से भेजते हैं शराब

इस दौरान विधायक गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि अजय मंडल टैक्टर और टेलर से शराब भेजते हैं और अफिम की खेती भी करते है अपने सासंद. गोपाल मंडल ने ये भी कहा कि हम इसीलिये उनको पाकेटमार कहते हैं. जेडीयू विधायक के इस बयान के बाद बिहार में विपक्ष मे बैठी आरजेडी को बैठे विठाये मुद्दा हाथ लग गई है. ऐसे में गोपालमंडल के इस बयान के बाद आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि आरजेडी पहले से कहते आ रही है कि बिहार में सत्ता के संरक्षण में शराब का कारोबार हो रहा है जिस पर नीतीश कुमार अपनी आंखें बंद किये है और गरीबों को गिरफ्तार करवा रहे हैं.

बिहार में फिर हुई जहरीली शराब से मौत

बता दें, बिहार में शराब को लेकर कड़ाई के बावजूद भी वैशाली में जहरीली शराब पीने से रविवार को तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं शराब कारोबारियों को समस्तीपुर और दरभंगा में पकड़ने पहुंची पुलिस के उपर ही लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें आधार दर्जन पुलिस वाले घायल हो गये.

Tags: Bhagalpur news, Bihar Liquor Smuggling, CM Nitish Kumar, Jdu, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर