होम /न्यूज /बिहार /

JDU विधायक बोले- भाजपा ने नीतीश कुमार को काफी परेशान किया, हमें RJD से बैर नहीं

JDU विधायक बोले- भाजपा ने नीतीश कुमार को काफी परेशान किया, हमें RJD से बैर नहीं

जेडीयू के विधायक विनय चौधरी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

जेडीयू के विधायक विनय चौधरी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

BJP-JDU Conflict: बिहार में जारी सियासी सरगर्मी के बीच जेडीयू के विधायक विनय चौधरी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगा दिया है. बीजेपी के नेताओं ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है तो वहीं पटना में सभी दलों की बैठकें लगातार जारी हैं.

इनपुट- आनंद अमृतराज/रवि एस नारायण

पटना. बिहार में पिछले 36 घंटों से सियासी हलचल जारी है और एनडीए सरकार के भविष्य को लेकर तरह-तरह के कयास लग रहे हैं. इस बीच पटना में थोड़ी ही देर में JDU समेत महागठबंधन के सभी दलों की विधायक दल की बैठक होनी है. पटना में होने वाली जेडीयू की बैठक के पहले JDU विधायक विनय चौधरी ने BJP को लेकर बड़ा बयान देते हुए राजनीति गरमा दी है.

नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक ने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार को काफी परेशान किया
है और JDU को कमजोर करने की साजिश रची जो कि JDU को मंजूर नहीं है. बेनीपुर से जेडीयू विधायक विनय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जिसके साथ जाने का फैसला करें, JDU के तमाम विधायकों को मंजूर होगा. उन्होंने कहा कि अगर राजद के साथ भी सरकार बनाने की जरूरत पड़ी तो हमें कोई दिक़्कत नहीं है, लेकिन उस सरकार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे.

पटना में जारी सियासी हलचल के बीच महागठबंधन के सभी दलों ने राबड़ी आवास में होने वाली बैठक में शामिल होने का निर्णय लिया है. कांग्रेस के सभी 19 विधायक अजीत शर्मा के आवास पहुंचे हैं जो एक साथ राबड़ी आवास में होने वाली महागठबंधन की बैठक में शामिल होंगे. कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि बिहार की तमाम गतिविधियों पर सोनिया गांधी की नजरें हैं. बिहार की हर गतिविधि को सोनिया गांधी के पास पहुंचाया जा रहा है. उन्ही के निर्देश पर कांग्रेस की गतिविधि चल रही है. वहीं दूसरी तरफ बिहार के सियासी संकट पर बीजेपी ने चुप्पी साध ली है. बीजेपी नेताओं ने इस मामले में फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार किया है. बीजेपी ने इस मसले पर कहा कि समय आने पर जवाब दिया जाएगा.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर