Home /News /bihar /

जम्मू- कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर उबले JDU विधायक, भारत सरकार से POK पर कब्जे की मांग

जम्मू- कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर उबले JDU विधायक, भारत सरकार से POK पर कब्जे की मांग

जम्मू-कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर जेडीयू विधायकों में गुस्सा देखा जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर जेडीयू विधायकों में गुस्सा देखा जा रहा है.

Bihar Politics: JDU विधायक संजीव सिंह ने ये आग्रह किया है कि अब बर्दाश्त करने का समय गुजर गया है. अब जल्द से जल्द POK जो हमारी है उसे भारत सरकार अपने अधीन कर ले, ताकि आतंकियों का खात्मा भी हो जाए और POK भी हमारे पास आ जाए.

    पटना. जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हाथों बिहार के चार लोगों की हत्या के बाद बिहार के राजनीतिक दलों में बेहद ग़ुस्सा है. गुस्से का आलम ये है कि अब विधायकों ने ये मांग शुरू कर दी है कि अब POK पर हमला कर उसे अपने कब्जे में करने का समय आ गया है. ताकि अखंड भारत का सपना पूरा हो सके. लेकिन जिस पार्टी ने ये मांग की  है वो बेहद महत्वपूर्ण है.

    JDU विधायक संजीव सिंह ने इस मांग को उठा भारत सरकार से ये आग्रह किया है कि अब बर्दाश्त करने का समय गुजर गया है. अब जल्द से जल्द POK जो हमारी है उसे भारत सरकार अपने अधीन कर ले, ताकि आतंकियों का खात्मा भी हो जाए और POK भी हमारे पास आ जाए.

    जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावि ने भी JDU विधायक संजीव के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि अब धैर्य रखने की जरूरत नहीं है. अब वक्त आ गया है कि अखंड भारत का सपना पूरा किया जाए. अब किसी को किसी तरह की दया करने की जरुरत नहीं है. अब आर-पार का वक्त आ गया है. अब कुछ सोचने की जरूरत नहीं है.

    वहीं JDU विधायकों के POK को भारत में शामिल करने पर कांग्रेस विधायक शकील खान ने तंज कसा है और कहा कि ये गीदड़ भभकी से काम नहीं चलेगा. ये तो भारत सरकार को तय करना है. भारत सरकार किसी भी मुद्दे को सिर्फ गर्माना चाहती है. POK तो हमारा है ही उसे अपने में मिला ले लेकिन इस पर राजनीति नहीं हो.

    MIM के प्रदेश अध्यक्ष अखतरुल ईमान POK के JDU विधायकों के माँग के सवाल पर कहते हैं कि भारत अखंड था, है और रहेगा. लेकिन POK के मामले पर सर्वसम्मत फैसला होना चाहिए और इसके लिए तमाम राजनीतिक दल को एक करना होगा. सबकी राय से कोई भी कदम उठाना चाहिए, जो भी इस तरह की मांग अभी कर रहे हैं, वो सब मात्र शब्दों का खेल है और ये सब राजनीति का हिस्साभर है.

    Tags: Bihar News, Bihar politics, Jdu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर