बिहार: JDU-BJP में बढ़ी तल्‍खी, एमएलसी ने कहा- नीतीश कुमार पर उंगली उठाई तो काट ली जाएगी

JDU के विधान पार्षद संजय सिंह (फाइल फोटो)

JDU के विधान पार्षद संजय सिंह (फाइल फोटो)

BJP-JDU Clash: बिहार में भाजपा और जेडीयू के बीच बढ़ी तल्खी की वजह पार्टी के एक नेता का बयान है जिसमें वो लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे थे.

  • Share this:

पटना. बिहार में बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय के एक बयान ने जेडीयू (JDU) के साथ उसकी तल्खी को तेज कर दिया है. दरअसल इन दिनों पांडेय लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए हैं. एनडीए (NDA) में शामिल रहते हुए बीजेपी एमएलसी द्वारा लगातार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर सवाल उठाए गए जिसके बाद जदयू और बीजेपी के बीच तकरार बढ़ गई है. बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय के बयान पर जेडीयू एमएलसी संजय सिंह ने बड़ा हमला किया है.

जेडीयू की नाराजगी

संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर उंगली खड़े करने वाले की उंगली काट ली जाएगी. सीएम नीतीश कुमार पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. संजय सिंह ने कहा कि जेडीयू के नेताओं ने कभी भी बीजेपी पर हमला नहीं किया. बीजेपी आलाकमान ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करते हुए सबक सिखाये. एक ही गठबंधन में रहकर ऐसी भाषा स्वीकार नहीं की जा सकती है. गौरतलब है कि पिछले दिनों जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भी बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कार्रवाई की मांग की थी.

टुन्ना पांडेय ने नीतीश पर लगातार खड़ा किया था सवाल
बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार पर लगातार एक के बाद एक हमला करते हुए बिहार की सियासत गरमा दी थी. आरजेडी नेता शहाबुद्दीन के निधन पर सबसे पहले टुन्ना पांडेय ने बयान देते हुए कहा,'शहाबुद्दीन ने ठीक ही कहा था कि नीतीश कुमार परिस्थितियो के मुख्यमंत्री हैं. अगर सीएम नीतीश चाहते तो शाहबुद्दीन के शव को बिहार लाया जा सकता था.' अगले दिन एक बार फिर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 2020 के चुनाव में तेजस्वी को बहुमत मिला था पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज