लाइव टीवी

जेडीयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो का दिल्ली में निधन, CM नीतीश कुमार ने जताया दुख
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 28, 2020, 10:17 PM IST
जेडीयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो का दिल्ली में निधन, CM नीतीश कुमार ने जताया दुख
जदयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो (File Photo)

बिहार की वाल्मीकि नगर लोक सभा सीट से जदयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो (Baidyanath Prasad Mahto) का निधन हो गया. शुक्रवार को दिल्‍ली में उन्‍होंने अंतिम सांस ली.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 28, 2020, 10:17 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के जदयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो का निधन हो गया. शुक्रवार को दिल्‍ली में उन्‍होंने अंतिम सांस ली. बताया जाता है कि वे इन दिनों बीमार थे और दिल्‍ली एम्‍स में उनका इलाज चल रहा था. वाल्मीकि नगर के सांसद बैधनाथ महतो के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक प्रकट किया. बैद्यनाथ महतो का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

बिहार से सांसद और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बैद्यनाथ महतो के निधन पर दुख जताया. उन्होंने लिखा, "वाल्मीकि नगर से जदयू सांसद श्री बैद्यनाथ प्रसाद महतो जी के आकस्मिक निधन की दुखद सूचना मिली है. मैं दिवंगत आत्मा के प्रति विनम्र श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों को संबल प्रदान करें."



केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए बैजनाथ प्रसाद महतो के निधन पर दुख प्रकट किया. गिरिराज सिंह ने लिखा, "माननीय सांसद बैजनाथ प्रसाद महतो जी का आज देहांत हो गया. दुख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को सहनशक्ति दे एवं उनकी आत्मा को शांति दे. ओम शांति."



विधान परिषद सभापति हारून रशीद ने बैजनाथ प्रसाद महतो के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि बिहार की राजनीति को अपूरणीय क्षति हुई है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी शोक प्रकट किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 10:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर