बिहार: 'विधानसभा चुनाव के बाद बरसाती मेंढक की तरह गायब हो जाएंगे तेजस्वी', RJD बोली- JDU में है बेचैनी
Patna News in Hindi

बिहार: 'विधानसभा चुनाव के बाद बरसाती मेंढक की तरह गायब हो जाएंगे तेजस्वी', RJD बोली- JDU में है बेचैनी
तेजस्वी यादव पर जेडीयू सांसद ललन सिंह ने पलटवार किया.

जेडीयू सांसद ललन सिंह (JDU MP Lalan Singh) ने कहा कि लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में राजद का सूपड़ा साफ हो जाएगा. राजद और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) बरसाती मेंढ़क की तरह है, चुनाव बाद हाइपरटेंशन में चला जायेगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. गोपालगंज ट्रिपल मर्डर (Gopalganj Triple Murder) पर जेडीयू और आरजेडी के बीच वार-पलटवार का क्रम अब भी जारी है. इसी सिलसिले में  कोरोना संक्रमण के लगभग दो महीना गुजर जाने के बाद पहली बार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बेहद खास माने जाने वाले ललन सिंह (Lalan Singh) सामने आए और सीधे निशाने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को ले लिया. उन्होंने राजद और तेजस्वी यादव को बरसाती मेंढक करार दिया. ललन सिंह ने कहा कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही साफ कर दिया है कि न किसी को बचाया जाता है, न किसी को फंसाया जाता है, तब तेजस्वी यादव को बात समझ में नहीं आती है कि वे किस बात का विरोध कर रहे हैं.

जेडीयू सांसद ने कहा कि किसी एक घटना को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए. अगर किसी का नाम आया, साक्ष्य मिला, तो कार्रवाई होगी. ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के घोसवरी जाने पर जहां दलित समुदाय के दो लोगों की हत्या हो गई थी, सवाल पूछा कि घोसवरी गए थे, वहां किसने घटना को अंजाम दिया उसका नाम नहीं ले रहे हैं. वे जहानाबाद, गया का रास्ता नहीं देखे हैं क्या, वहां भी घटना हुई है.

ललन सिंह ने कहा कि अगर कोई भी ऐसी घटना होती है, वो निंदनीय है. पिता लालू प्रसाद यादव का जीन तेजस्वी यादव में आ गया है, कुछ ज्यादा ही जीन आ गया है. बचपन में ही अरबों के मालिक बन गए.  बरसात आ रही है, चुनाव है, चुनाव के बाद अंतर्ध्यान हो जाएंगे. चुनाव के बाद पता नहीं चलेगा, कहां चले गए.



कोरोना के संकट काल में भी तेजस्वी यादव गायब रहे. तेजस्वी यादव क्वारंटीन सेंटर आपके समझ में नहीं आएगा. बीजेपी की वर्चुअल रैली के राजद के विरोध पर ललन सिंह बोले कि लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव के बाद भी गायब हो जाएंगे. लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में राजद के सूपड़ा साफ हो जाएगा. राजद बरसाती मेंढ़क की तरह है, चुनाव बाद हाइपरटेंशन में चला जायेगा.



वहीं, ललन सिंह के तेजस्वी पर हमला बोलने पर राजद विधायक विजय प्रकाश ने  कहा कि ललन सिंह का तेजस्वी पर हमला ये बताने को काफ़ी है की तेजस्वी के आक्रामक होने से जेडीयू में बेचैनी है. कौन पार्टी बरसाती मेंढक है और कौन नेता कितने पानी में है, ये तो चुनाव में ही पता चल जाएगा.

ये भी पढ़ें
First published: June 3, 2020, 1:58 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading