होम /न्यूज /बिहार /

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 को, सीएम नीतीश के लिए नई संभावनाओं पर भी होगी चर्चा

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 को, सीएम नीतीश के लिए नई संभावनाओं पर भी होगी चर्चा

विभागीय बैठक में दामाद के शामिल होने के मुद्दे पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि उन्हें नहीं पता.

विभागीय बैठक में दामाद के शामिल होने के मुद्दे पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि उन्हें नहीं पता.

Bihar updates: उमेश कुशवाहा ने कहा कि 29 अगस्त को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सामान्य होगी. लेकिन जब उनसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का एजेंडा पास होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

विजयवर्गीय के नीतीश कुमार पर दिए बयान पर कहा कि कुशवाहा ने कहा बीजेपी वाले क्या बोलेंगे?
कुशवाहा बोले- बीजेपी के कई सांसदों पर आपराधिक मामले चल रहे हैं. उनके एमपी भी आरोपी हैं.

पटना. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 अगस्त को बुलाई गई है. इस बैठक में राष्ट्रीय स्तर के सभी पार्टी नेता शामिल होंगे. बैठक में राजनीतिक हालात पर चर्चा होगी. यह जानकारी जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दी.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि यह सामान्य बैठक होगी. लेकिन जब उनसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का एजेंडा पास होने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस पर भी विचार विमर्श किया जाएगा. कुशवाहा ने बीजेपी सांसद कैलाश विजयवर्गीय के नीतीश कुमार पर दिए गए बयान पर कहा कि बीजेपी वाले क्या बोलेंगे? वे हताशा में हैं. बेमतलब के बयान जारी कर रहे हैं. अपनी हताशा जाहिर कर रहे हैं. उनको बोलने का कोई हक नहीं है. उनके कई सांसद पर दाग हैं. कई आपराधिक मामले चल रहे हैं. जो उनके एमपी हैं, उन पर कई आपराधिक आरोप हैं.

उमेश कुशवाहा ने मुजफ्फरपुर के मंत्री रामसूरत राय पर भी आपराधिक मामला होने के बारे में कहा. वहीं इस नए गठबंधन को लेकर कहा कि यह महागठबंधन है. यह आज के हालात पर बना है और निश्चित रूप से नई ऊर्जा उत्साह के साथ हम नए आयाम खड़ा करेंगे.

तेज प्रताप यादव की विभागीय बैठक में परिवार के लोगों के शामिल होने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है, लेकिन सरकारी कार्यक्रमों में मंत्री रहते हैं. मंत्री ही काम देखते है.

Tags: Bihar BJP, Bihar News, Umesh Kushwaha

अगली ख़बर