Home /News /bihar /

Bihar: जब ललन सिंह को जगदानंद सिंह पर आया गुस्सा, कहा- RJD प्रदेश अध्यक्ष निकृष्ट चरित्र के इंसान

Bihar: जब ललन सिंह को जगदानंद सिंह पर आया गुस्सा, कहा- RJD प्रदेश अध्यक्ष निकृष्ट चरित्र के इंसान

जगदानंद सिंह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिता पर टिप्पणी करने से ललन सिंह नाराज हो गए और उन्होंने आरजेडी के बिहार अध्यक्ष के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर डाला (फाइल फोटो)

जगदानंद सिंह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिता पर टिप्पणी करने से ललन सिंह नाराज हो गए और उन्होंने आरजेडी के बिहार अध्यक्ष के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर डाला (फाइल फोटो)

Bihar News: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'जगदा बाबू, आप निकृष्टतम चरित्र के व्यक्ति हैं! शायद आप भूल चुके हैं कि विधानसभा में इस्तीफा की घोषणा के बाद एक ही धोती-कुर्ता में पांच दिन तक उसी वैद्य व स्वतंत्रता सेनानी पुत्र श्री @NitishKumar जी के आवास पर अपना इस्तीफा अस्वीकार करवाने के लिए खटिया पकड़े हुये थे. आप निकृष्टतम चरित्र के व्यक्ति हैं! शायद आप भूल चुके हैं कि...... जिनकी कृपा से आपका इस्तीफा अस्वीकार हुआ और आप खटिया छोड़कर खड़ा हुए, आज उन्हीं रहमदिल व्यक्ति को अपमानित कर रहे हैं..! सेवादारी में बेशर्मी की हद पार कर चुके हैं!'

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की सियासत (Bihar Politics) की दो बड़ी पार्टियों के नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग ने भाषायी मर्यादा को तार-तार कर दिया है. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) पर बयानों के तीर चला रहे हैं. तो वहीं, जगदानंद सिंह के निशाने पर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) हैं. ललन सिंह ने जगदानंद सिंह के नीतीश कुमार पर किए गए ताजा हमले पर पलटवार करते हुए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

ललन सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘जगदा बाबू, आप निकृष्टतम चरित्र के व्यक्ति हैं! शायद आप भूल चुके हैं कि विधानसभा में इस्तीफा की घोषणा के बाद एक ही धोती-कुर्ता में पांच दिन तक उसी वैद्य व स्वतंत्रता सेनानी पुत्र श्री @NitishKumar जी के आवास पर अपना इस्तीफा अस्वीकार करवाने के लिए खटिया पकड़े हुये थे. आप निकृष्टतम चरित्र के व्यक्ति हैं! शायद आप भूल चुके हैं कि…… जिनकी कृपा से आपका इस्तीफा अस्वीकार हुआ और आप खटिया छोड़कर खड़ा हुए, आज उन्हीं रहमदिल व्यक्ति को अपमानित कर रहे हैं..! सेवादारी में बेशर्मी की हद पार कर चुके हैं!’

दरअसल ललन सिंह ने जगदानंद सिंह को निशाने पर तब लिया जब उन्होंने एक प्रेस वार्ता के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर पहली बार व्यक्तिगत तौर पर हमला बोला. जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते-साधते उनके पिता पर टिप्पणी कर दी थी.

जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश जी आप वैध जी के बच्चे हो जो पुड़िया बनाते थे. आपके पिताजी ने उस पुड़िया में कितना धन दिया था. इस बयान के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जगदानंद सिंह पर व्यक्तिगत हमला बोला.

आपके शहर से (पटना)

पटना
पटना

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Jagdanand Singh, Lalan Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर