Home /News /bihar /

JDU पोस्टर विवादः अभय कुशवाहा ने कहा- गलती हुई, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा मेरे लिए मायने नहीं रखते

JDU पोस्टर विवादः अभय कुशवाहा ने कहा- गलती हुई, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा मेरे लिए मायने नहीं रखते

ये है वो पोस्टर जो JDU के दफ्तर के बाहर लगाया गया और विवाद का कारण बना.

ये है वो पोस्टर जो JDU के दफ्तर के बाहर लगाया गया और विवाद का कारण बना.

पूर्व विधायक और आरसीपी सिंह के खास अभय कुशवाहा ने लगवाया था पोस्टर, अब गलती मानते हुए कहा कि चूक से लल्लन ‌सिंह का फोटो रह गया. लेकिन उपेंद्र कुशवाहा का फोटो न होने की बात पर उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा- वे मेरे लिए मायने नहीं रखते.

अधिक पढ़ें ...

पटना. जेडीयू के पटना स्थित दफ्तर के बाहर रविवार को लगे एक पोस्टर ने पार्टी के अंदर हड़कंप मचा दिया. इस पोस्टर से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह का फोटो गायब था. इसके बाद जेडीयू के नेता अभय कुशवाहा जिन्होंने ये पोस्टर लगवाया था उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली. उन्होंने कहा कि गलती से लल्लन सिहं की फोटो छूट गई. लेकिन जब उनसे उपेंद्र कुशवाहा की फोटो नहीं होने के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब चौंकाने वाला था. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा उनके लिए कोई मायने नहीं रखते हैं. अब माना जा रहा है कि अभय के इस बयान के बाद जेडीयू में एक बार फिर राजनीति गरमा सकती है. साथ ही उनके बयान से ये साफ है कि पार्टी में उपेंद्र कुशवाहा का अभी भी विरोध हो रहा है.
गौरतलब है कि अभय कुशवाहा पूर्व में विधायक रह चुके हैं और जेडीयू में वे आरसीपी सिंह के सबसे करीबी माने जाते हैं.

एक और पोस्टर लग रहा है
पोस्टर विवाद में न्यूज 18 से बातचीत के दौरान अभय कुशवाह ने कहा कि लल्लन ‌सिंह की तस्वीर भूल से नहीं लगी. इसके लिए मैंने माफी मांग ली है. साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष उमेश कुशवाहा से मुलाकात कर पूरे मामले पर सफाई भी दे दी है और एक और पोस्टर लगवा रहा हूं जिसमें लल्लन सिंह की तस्वीर है. लेकिन जब उनसे जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर भी नहीं होने की बात पूछी गई तो उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उनके लिए उपेंद्र कुशवाहा कोई मायने नहीं रखते हैं.

क्या उन्होंने लगाए थे फोटो
अभय ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर क्यों पोस्टर में लगाई जाए. क्या उन्होंने अपने लगाए पोस्टर में तमाम नेताओं की तस्वीर लगाई थी. अभय ने साफ किया कि उनके लिए सिर्फ चार ही नेता सर्वमान्य हैं. जेडीयू में नीतीश कुमार, लल्लन सिंह, आरसीपी सिंह और प्रदेशाध्यक्ष उमेश कुशवाहा.
वहीं अब इस पूरे मामले में जेडीयू के प्रदेशाध्यक्ष जो रविवार को चूक करने वाले पर कार्रवाई की बात कह रहे थे अब उनका कहना है कि अभय कुशवाहा ने माफी मांग ली है और उन्हें आगे से ऐसी गलती न करने की हिदायत देकर माफ कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को ये साफ हिदायत है कि किसी भी कीमत पर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी.

Tags: Bihar News, Chief Minister Nitish Kumar, Jdu, Lalan Singh, PATNA NEWS, RCP Singh, Upendra kushwaha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर