होम /न्यूज /बिहार /जम्मू दौरे पर पहुंचे ललन सिंह का शंखनाद, जानें क्या है JDU का 'मिशन कश्मीर'

जम्मू दौरे पर पहुंचे ललन सिंह का शंखनाद, जानें क्या है JDU का 'मिशन कश्मीर'

जम्मू कश्मीर के दौरे पर पहुंचे जेडीयू सांसद ललन सिंह

जम्मू कश्मीर के दौरे पर पहुंचे जेडीयू सांसद ललन सिंह

Bihar Politics: JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद ललन सिंह लगातार संगठन को मजबूत करने की बात कह रहे हैं. ...अधिक पढ़ें

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) इन दिनों जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. जम्मू-कश्मीर पहुंचने पर वहां के जदयू नेताओं ने ललन सिंह का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान ललन सिंह ने कहा कि वो सरकारी कार्यक्रम में यहां पहुंचे हैं, इसलिए सियासी बात नहीं कहेंगे. पूरे देश में संगठन विस्तार की चर्चा करते हुए ललन सिंह ने कहा कि वह सभी राज्‍यों का दौरा करेंगे. वो सितंबर महीने में ही फिर से जम्मू-कश्मीर आएंगे और यहां जदयू का शंखनाद करेंगे. पार्टी के नेताओं से बातचीत में ललन सिंह ने कहा कि वो चाहते हैं कि जदयू जम्मू-कश्मीर में एक मजूबत पार्टी बन कर उभरे.

ललन ने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार की सरकार बिहार में सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर काम कर रही है, उसी तरह वह अन्य राज्‍यों में नीतीश कुमार की विचारधारा के साथ जदयू को मजबूत करें. लोकसभा की कमेटी के टूर में जम्मू कश्मीर पहुंचे ललन सिंह को रक्षाबंधन के दिन वहां बचियों ने राखी भी बांधी. इस दौरान जम्मू-कश्मीर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जी एम शाहीन ले द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में शामिल हुए ललन सिंह ने वहां के नेताओं से कहा कि वह उनके साथ मजबूती से खड़े हैं.

ललन सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की विपरीत परिस्थितियो में भी आप पार्टी का झंडा बुलंद कर रहे हैं, इसके लिए हम आपका आभार व्यक्त करते हैं. मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते आपके साथ एक-एक कदम पर खड़ा रहूंगा. सितंबर में जम्मू या श्रीनगर में बड़ी बैठक कीजिए जिसमें संगठन विस्तार की रणनीति बनाई जाएगी. जम्मू-कश्मीर पहुंचते ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राजद में चल रहे विवाद को लेकर पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव पर हमला करते हुए ट्वीट किया. ललन सिंह ने कहा कि बिहार में विपक्षी दलों की एक पार्टी (पारिवारिक) के मुखिया को अपने राजकुमारों से या तो इस्तीफा ले लेना चाहिए या उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्रों के लोगों की सेवा का निर्देश देना चाहिए. ग़रीब जनता से लूटे अरबों रुपए का मॉल बनवाने का काम वो स्‍वयं ही देखें.

Tags: Bihar News, JDU news, Lalan Singh, Nitish kumar, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें