होम /न्यूज /बिहार /

ललन सिंह का दावा- 2024 में नहीं बनने देंगे भाजपा सरकार, 3 राज्यों में घटा देंगे 40 सीट

ललन सिंह का दावा- 2024 में नहीं बनने देंगे भाजपा सरकार, 3 राज्यों में घटा देंगे 40 सीट

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दावा किया है कि 2024 में भाजपा की 40 सीटें घटा देंगे.

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दावा किया है कि 2024 में भाजपा की 40 सीटें घटा देंगे.

Bihar News: लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर ललन सिंह ने कहा कि लालू यादव से मिलकर हमने उनका आशीर्वाद लिया है. सब मिलकर भाजपा को 2024 में हरा देंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि वर्ष 2024 में भाजपा को 2014 चुनाव के मुकाबले सिर्फ बिहार, पश्चिम बंगाल और झारखंड से ही 40 सीटों का नुकसान होगा और सिर्फ यही भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए काफी होगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दिल्ली में RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिले JDU अध्यक्ष ललन सिंह
ललन सिंह का दावा-2024 में भाजपा को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेकेंगे

पटना. एक वक्त सत्ता सियासत में एक दूसरे के विरोधी कहे जाने वाले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद दिल्ली पहुंचे ललन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि वर्ष 2024 में भाजपा को 2014 चुनाव के मुकाबले सिर्फ बिहार, पश्चिम बंगाल और झारखंड से ही 40 सीटों का नुकसान होगा और सिर्फ यही भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए काफी होगा.

लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर ललन सिंह ने कहा कि लालू यादव से मिलकर हमने उनका आशीर्वाद लिया है. सब मिलकर भाजपा को 2024 में हरा देंगे. ललन सिंह ने यह भी कहा कि वर्ष 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने कई सभाएं की थीं, बावजूद इसके 2015 में भाजपा को 53 सीटें ही मिली थीं. अब फिर जदयू और राजद एक साथ हैं तो परिणाम भी आपको दिखेंगे. ललन सिंह ने बताया कि उन्होंने लालू प्रसाद से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की.

ललन सिंह ने कहा कि बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लालू यादव से कोई चर्चा नहीं की गई है, यह चर्चा हमलोग तेजस्वी जी से मिलकर आपस में करेंगे. बिहार में यह नई सरकार पूरी स्मूथली चलेगी क्योंकि सभी घटक दलों में समन्वय है. बिहार में तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख जॉब के वादे पर कहा कि जॉब क्रिएशन पर तेजस्वी यादव जी बता चुके हैं. भाजपा के नेताओं के सड़क पर उतरने पर ललन सिंह ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में 42 चुनावी सभाएं की थीं, मगर सीट महज 53 सीट ही जीत पाए थे. जिन्हें सड़कों पर उतरना है उतरें.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Lalan Singh, Lalu Prasad Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर