Home /News /bihar /

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह ने दी सफाई, बचाव में JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी उतरे

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह ने दी सफाई, बचाव में JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी उतरे

ललन सिंह ने पूर्णिया के रिंटू सिंह हत्याकांड में लेसी सिंह का बचाव किया है  (फाइल फोटो)

ललन सिंह ने पूर्णिया के रिंटू सिंह हत्याकांड में लेसी सिंह का बचाव किया है (फाइल फोटो)

Purnia Murder Case: बिहार की मंत्री लेसी सिंह का बचाव करते हुए ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने माता-पिता का कार्यकाल याद आ रहा है. लेसी सिंह को जिस मामले में फंसाने की साजिश रची जा रही है उसकी जांच पुलिस बखूबी कर रही है. ललन सिंह ने फिर से तेजस्वी यादव को प्रवासी बताया

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के पूर्णिया में पूर्व जिला पार्षद की हत्या के बाद बिहार की राजनीति गर्म है. हत्याकांड में सीएम नीतीश कुमार के दल की मंत्री लेसी सिंह (Bihar Minister Lesi Singh) पर आरोप लगने के बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है. बिहार में नेता प्रतिपक्ष में पुलिस पर बचान का आरोप लगा मुख्यमंत्री को ही कटघरे में खड़ा किया है. इसके बाद जेडीयू भी सामने आया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह खुलकर मंत्री लेसी सिंह का बचाव किया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि वो विरोधी दल के नेता हैं, विरोधी दल के नेता का काम ही है सरकार पर आरोप लगाना.

बिहार से तेजस्वी को कोई मतलब नहीं है. वो प्रवास पर गए थे वापस आए हैं कुछ बोलेंगे फिर प्रवास पर चले जाएंगे. ललन ने कहा कि वो बोलते रहें और सरकार अपना काम करती रहेगी. उन्होंने कहा कि लेसी सिंह के मामले को मैंने भी अखबारों में देखा है. घटना में जांच का काम पुलिस का है. जिनके पास कुछ साक्ष्य है वो आरोप लगाने की बजाय पुलिस को साक्ष्य उपलब्ध कराएं. ललन सिंह ने कहा कि जांच का काम सरकार का नहीं बल्कि पुलिस का है. नीतीश कुमार ने अपने पूरे शासन काल में कभी भी पुलिस के काम में हस्तक्षेप नहीं किया है.

ललन सिंह ने कहा कि बिहार में कानून का राज है, न किसी को बचाया जाता है और ना किसी को फंसाया जाता है. बचाने और फंसाने का काम तेजस्वी यादव के माता और पिता के राजकाज में होता था, इसलिए तेजस्वी यादव को वही बात समझ में आ रही है. दूसरी ओर रिंटू सिंह हत्याकांड में नाम आने पर मंत्री लेसी सिंह ने भी अपना बयान दिया है और बचाव किया है.

लेसी ने कहा कि हत्या में नाम आने से मैं स्तब्ध हूं, मेरा नाम इसमें घसीटा गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम भरोसे का है, उन आरोप लगाना ठीक नहीं. हमें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा. ललन सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, सब सामने आ जायेगा. हमने 20 साल पहले गांव छोड़ दिया, गांव की राजनीति से हमारा कोई मतलब नहीं. हमारी सरकार किसी को न फंसाती और न बचाती है. तेजस्वी यादव के आरोप पर कहा कि भरोसे का नाम नीतीश कुमार है. जब तेजस्वी यादव पर आरोप लगा था, तो क्या उन्हें जेल भेज दिया गया. अगर हमारे इस्तीफे की मांग कर रहे, तो पहले उनको नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए था .

आपके शहर से (पटना)

पटना
पटना

Tags: Bihar News, Bihar politics, Lalan Singh, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर