मधुबनी हत्याकांड: गांव का दौरा कर नीतीश कुमार से मिले JDU के राजपूत नेता, रखी ये मांग

मधुबनी हत्याकांड के बाद नीतीश कुमार से मिलकर लौटते जेडीयू नेता

मधुबनी हत्याकांड के बाद नीतीश कुमार से मिलकर लौटते जेडीयू नेता

Madhubani बिहार के मधुबनी में होली के दिन एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में मारे जाने वाले सभी लोग राजपूत बिरादरी से आते हैं.

  • Share this:

पटना. मधुबनी के बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में पांच लोगों की हत्या (Madhubani Murder Case) का मामला धीरे-धीरे जातीय रंग लेता जा रहा है. घटना के बाद लगातार नेताओं के दौरे तेज होते जा रहे हैं. बिहार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मधुबनी जाकर घटना स्थल का दौरा किया था और दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग में जाकर मुलाकात की. प्रतिनिधि मंडल में जय कुमार सिंह के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह, राणा रणधीर सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, ललन सिंह, विजय सिंह और जदयू प्रवक्ता डॉ सुनील सिंह शामिल थे.

नेताओं के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लगभग 40 मिनट तक मुलाक़ात चली. मुलाक़ात के  दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिनिधि मंडल को विस्तार से बताया की सरकार की ओर से कड़ी कार्रवाई की जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया की वो खुद पूरे मामले पर नजर रख रहे हुए हैं. मामले  में जो लोग भी शामिल होंगे उन्हें हर हाल में के गिरफ्तार किया जायेगा, साथ ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

प्रतिनिधि मंडल ने इस दौरान नीतीश कुमार को मौके पर जाकर जो कुछ देखा और सुना था उसके बारे में विस्तार से बताया. पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने सीएम से मुलाकात के बाद बताया कि सारी बातों को मुख्यमंत्री ने पूरी गंभीरता से सुना और हमें इस बात का पूरा संतोष है की मुख्यमंत्री को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिल चुकी है और वो खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. हम लोग जब पीड़ित परिवार से मिलने के लिए गये थे, तब उन लोगों ने अपनी सुरक्षा का मुद्दा उठाया था और पुलिस की सुरक्षा की मांग की थी जिसको लेकर हमने मुख्यमंत्री से बात की तो नीतीश जी ने तुरंत डीजीपी को फोन करके आवश्यक निर्देश दिये.

इस घटना के बाद मंत्री नीरज कुमार बबलू, JDU MLC संजय सिंह, राजद विधायक चेतन आनंद सहित कई राजपूत नेताओ ने मधुबनी का दौरा किया है, वहीं अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मधुबनी पहुंच रहे हैं जहां वो पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे जिसके बाद राजनीति अभी और गर्माने वाली है. तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया में इस घटना की कड़ी निंदा की थी और सरकार पर आरोप भी लगाए थे. सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी घटना को जातीय रंग देने को गलत बताया है था. नीतीश कुमार ने भरोसा दिलाया है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्सा जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज