LJP में जारी घमासान पर बोली JDU, 'चिराग अगर शेर के बेटे हैं तो पशुपति पारस भी...'

एलजेपी में विवाद सामने आने के बाद जेडीयू पशुपति पारस के पक्ष में खुलकर आ गई है.

चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि चिराग पासवान अगर शेर के बेटे हैं तो पशुपति पारस भी उसी शहर के भाई हैं. हिंदुस्तान में मैंने कभी नहीं सुना कि शेर भी अनाथ हो सकता है.

  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन के बाद सियासत और तेज हो गई है. एलजेपी पर कब्जे को लेकर चाचा-भतीजे की लड़ाई के बीच अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह उतर चुके हैं. एलजेपी के नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस के पक्ष में आरसीपी सिंह ने अब चिराग पासवान पर खुलकर सियासी तीर चलाया है. सोमवार को जेडीयू कार्यालय में हुई बैठक के बाद आरसीपी सिंह ने अपने बयानों से यह साफ कर दिया कि वे हर परिस्थिति में पशुपति पारस के साथ खड़े हैं.

एलजेपी में विवाद सामने आने के बाद चिराग पासवान ने अपने आप को शेर का बेटा कहा था. उन्होंने अपने विरोधियों को यह चेतावनी दी थी कि वह डरने वाले नहीं क्योंकि वह रामविलास पासवान यानी एक शेर के बेटे हैं. चिराग पासवान के इसी बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि चिराग पासवान अगर शेर के बेटे हैं तो पशुपति पारस भी उसी शेर (रामविलास पासवान) के भाई हैं. आरसिपी सिंह ने कहा कि चिराग पासवान ने पहले कहा कि वह शेर के बेटे हैं और कल कह दिया मैं अनाथ हूं. हिंदुस्तान में मैंने कभी नहीं सुना कि शेर भी अनाथ हो सकता है.

दरअसल चर्चा इस बात की हो रही थी कि क्या केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के साथ-साथ लोक जनशक्ति पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस भी शामिल होंगे. आरसीपी सिंह ने यह कहकर बात को टाल दिया कि इसका विशेषाधिकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है. हालांकि, इसी बहाने वे चिराग पासवान पर निशाना साधना नहीं भूले. आरसीपी सिंह ने पशुपति पारस को शेर का दर्जा देते हुए कहा कि अगर चिराग शेर के बेटे हैं तो पशुपति पारस भी शेर हैं क्योंकि वह उसी शेर रामविलास पासवान के छोटे भाई हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.