• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गिरिराज के इफ्तार वाले बयान पर गरमाई सियासत, JDU ने बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त

गिरिराज के इफ्तार वाले बयान पर गरमाई सियासत, JDU ने बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि हिंदू का मतलब हिंसा नहीं होता बल्कि सभी जाति-धर्म को साथ लेकर चलना होता है.

  • Share this:
इफ्तार पार्टी को लेकर गिरिराज सिंह के विवादास्पद बयान के बाद बिहार में राजनीति फिर से गरमा गई है. दावत-ए-इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर उनकी ही पार्टी के सहयोगी ने न केवल आपत्ति जताई है बल्कि इसे गठबंधन के लिए घातक भी बताया है. जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए संजय सिंह ने कहा कि संजय सिंह का बयान- गिरिराज जैसे लोग अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

पीएम के बयान का दिया हवाला

संजय सिंह ने पीएम के बयान का हवाला देते हुए कहा कि इस बार जब लोकसभा चुनाव में एनडीए को इतना बड़ा बहुमत मिला तो पीएम ने भी कहा था कि हर नेता को बयानों से बचना चाहिए लेकिन बीजेपी के ही कुछ नेता पीएम के कमान में नहीं है. संजय ने कहा कि मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ही ऐसी भाषा बोल सकता है.

हिंदू का मतलब हिंसा नहीं

संजय ने कहा कि हिंदू का मतलब हिंसा नहीं होता बल्कि सभी जाति-धर्म को साथ लेकर चलना होता है. हम भी पूजा करते हैं. हम टोपी और तिलक दोनों लगाते हैं लेकिन दिखावे के लिए नहीं करते जबकि कुछ लोग बस ढोंग रचते हैं. उन्होंने कहा कि मंदिर बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे का नारा लगाकर लोगों को कितने दिन ठगिएगा.

कार्रवाई की मांग

संजय ने गिरिराज सिंह पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि ऐसे बयान गठबंधन के लिए ठीक नहीं हैं. ये बयान गठबंधन पर आंच लाने का काम कर रहे हैं. मैं फिर से कह रहा हूं कि ये जो इफ्तार पार्टियां होती हैं इसे पॉलिटिकल चश्मे से नहीं देखना चाहिए.

गिरिराज ने कहा था

मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है??

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज