लाइव टीवी

उपेंद्र कुशवाहा की NDA से विदाई पर जेडीयू का तंज- धारा के विपरीत जाने पर कोई नुक़सान नहीं होता

News18 Bihar
Updated: December 10, 2018, 12:09 PM IST
उपेंद्र कुशवाहा की NDA से विदाई पर जेडीयू का तंज- धारा के विपरीत जाने पर कोई नुक़सान नहीं होता
जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा

रालोसपा की एनडीए से संभावित विदाई पर जेडीयू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि धारा के विपरीत जाने पर कोई नुक़सान नहीं होता है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नाराय़ण सिंह ने उन आरोपों को निराधार बताया जिसमें ये कहा जा रहा है कि कुशवाहा ने जेडीयू की वजह से एनडीए से नाता तोड़ा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 10, 2018, 12:09 PM IST
  • Share this:
रालोसपा की एनडीए से संभावित विदाई और इसके एनडीए पर होने वाले असर को लेकर जेडीयू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि धारा के विपरीत जाने पर कोई नुक़सान नहीं होता है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नाराय़ण सिंह ने उन आरोपों को निराधार बताया जिसमें ये कहा जा रहा है कि कुशवाहा ने जेडीयू की वजह से एनडीए से नाता तोड़ा है.

वशिष्ठ ने कहा कि जेडीयू के वजह से उपेंद्र कुशवाहा इस्तीफ़ा देंगे ये आरोप ग़लत है. वो अपनी वजहों से इस्तीफ़ा दे रहे हैं और ये निर्णय कुशवाहा का ख़ुद का है. उन्होंने कहा कि कुशवाहा के इस फैसले में जेडीयू का कोई हाथ नहीं है. कुशवाहा बार-बार बोलते रहे हैं कि अमित शाह से मुलाक़ात करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- बिना सांसद और विधायक के महागठबंधन में शामिल होंगे उपेन्द्र कुशवाहा !

इस सवाल के जवाब में की क्या जेडीयू ने पहल की होती तो कुशवाहा मान जाते वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जेडीयू का कुशवाहा की पार्टी से कोई गठबंधन ही नहीं था. कुशवाहा के एनडीए से बाहर जाने के बाद घाटे के सवाल पर वशिष्ठ नारायण ने चुटकी लेते हुए कहा कि  धारा के विपरीत जाने पर कोई नुक़सान नहीं होता है.

मालूम हो कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के सोमवार की दोपहर एनडीए का साथ छोड़ने और मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के कयास लगाए जा रहे हैं. कुशवाहा पूरे मामले का खुलासा दोपहर बाद दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर के करेंगे.

रिपोर्ट- आनंद अमृतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर