नीतीश-तेजस्वी मुलाकात पर JDU की सफाई, कहा- हम NDA के साथ मजबूती से हैं
Patna News in Hindi

नीतीश-तेजस्वी मुलाकात पर JDU की सफाई, कहा- हम NDA के साथ मजबूती से हैं
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. (फाइल फोटो)

जेडीयू (JDU) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashishtha Narayan Singh) ने गुरुवार को कहा कि विपक्ष के लोगों की मुख्यमंत्री से मुलाकात को अस्वभाविक नहीं माना जाना चाहिए.

  • भाषा
  • Last Updated: February 27, 2020, 11:21 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू (JDU) ने विधानसभा परिसर के अंदर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के साथ मुलाकात को लेकर जेडीयू ने सफाई दी है. पिछले कुछ दिनों से लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए गुरुवार को जेडीयू ने कहा कि आरजेडी (RJD) के साथ कोई 'नजदीकियां' नहीं हैं, हम एनडीए (NDA) के साथ मजबूती से हैं.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को बिहार विधानसभा परिसर स्थित कक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद ने मुलाकात की थी.

विपक्ष के लोगों की मुख्यमंत्री की मुलाकात अस्वभाविक नहीं
जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने गुरुवार को कहा कि विपक्ष और सरकार लोकतंत्र के दो पहियों के समान हैं और प्रतिपक्ष के लोगों की मुख्यमंत्री से मुलाकात को अस्वभाविक नहीं माना जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे यह अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए कि यह राजनीतिक मुलाकात है.



उन्होंने कहा कि तेजस्वी इन दिनों प्रदेश की यात्रा पर हैं और सरकार के खिलाफ लगातार विषवमन कर रहे हैं. वशिष्ठ ने बिहार विधानसभा में राज्य में एनआरसी और एनपीआर को लेकर संबंधित प्रस्ताव को मंगलवार को सर्वसम्मति से पारित कर दिए जाने को एक आदर्श स्थिति बताया. उन्होंने कहा कि सदन के सदस्यों ने ऐसा करके पूरे देश को एक संदेश देने का काम किया है.



'हमलोग NDA में मजबूती से हैं और आगे भी रहेंगे'
यह पूछे जाने पर कि क्या इस साल के अंत में जेडीयू और आरजेडी फिर से साथ होंगे, वशिष्ठ ने इसे खारिज करते हुए कहा कि आरजेडी के साथ कोई नजदीकियां नहीं. हमलोग एनडीए में मजबूती से हैं और आगे भी रहेंगे.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना
सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ अभियान के बारे में पूछे जाने पर जेडीयू नेता ने कहा कि जिनके पास कोई कार्यक्रम नहीं वे ही संविधान बचाने की बात करते हैं.

ये भी पढ़ें-

बिहार विधानसभा में पास हुआ जातिगत जनगणना कराने का प्रस्ताव , BJP भड़की

11वीं कक्षा में फेल होने वाला यह शख्‍स DGP बन सकता है, तो आप क्‍यों नहीं...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading