Home /News /bihar /

Uttar Pradesh Chunav: BJP से गठबंधन पर सस्पेंस, JDU कल जारी करेगा प्रत्याशियों की लिस्ट

Uttar Pradesh Chunav: BJP से गठबंधन पर सस्पेंस, JDU कल जारी करेगा प्रत्याशियों की लिस्ट

राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह शनिवार को उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करेंगे (फाइल फोटो)

राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह शनिवार को उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करेंगे (फाइल फोटो)

JDU In UP Election: शनिवार को नई दिल्ली में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पत्रकारों से बात करने के बाद यूपी चुनाव के लिए अपनी पार्टी के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करेंगे. यूपी चुनाव को लेकर सपा, कांग्रेस समेत अन्य दलों ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने भी तैयारियां पूरी कर ली हैं. दिल्ली से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक जेडीयू कल यानी शनिवार को दिल्ली में अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करेगा. सूत्रों के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर ली है और अगर बीजेपी से गठबंधन को लेकर आज शाम तक समझौता नहीं हो पाता है तो पार्टी कल अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर देगी.

शनिवार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करेंगे. ललन सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस शनिवार को दिल्ली में दोपहर 12:00 बजे से आयोजित है. इससे पहले बुधवार को दिल्ली में चुनाव को लेकर जदयू नेताओं की भी बैठक हुई थी जिसके बाद केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भाजपा के साथ गठबंधन होने की उम्मीद जताई थी. उस वक्त भी पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि अगर गठबंधन पर फैसला नहीं होता है तो जेडीयू अपनी लिस्ट जारी कर देगा, ऐसे में माना जा रहा है कि जेडीयू आज यानी शुक्रवार तक बीजेपी से गठबंधन को लेकर आश्वस्त है.

अगर ऐसा नहीं होता है और बीजेपी के साथ जेडीयू का गठबंधन नहीं बन पाता है तो अंततः शनिवार को नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर देगा. उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी, सपा समेत अन्य दलों ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है.

Tags: Bihar News, UP Election 2022, Uttar pradesh assembly election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर