लाइव टीवी

जिस बस से तेजस्वी को करनी है यात्रा उसे JDU ने बनाया राक्षस, लालू भी हुए सवार
Patna News in Hindi

RaviS Narayan | News18 Bihar
Updated: February 17, 2020, 11:01 AM IST
जिस बस से तेजस्वी को करनी है यात्रा उसे JDU ने बनाया राक्षस, लालू भी हुए सवार
जेडीयू द्वारा जारी किया गया पोस्टर

JDU द्वारा जारी पोस्टर में बस को किसी राक्षस की तरह दिखाया गया ही जिस पर तेजस्वी और लालू प्रसाद एक साथ खड़े दिखाई पड़ रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 17, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
पटना. विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में पोस्टर वार (Poster War) लगातार जारी है. आरजेडी (RJD) और जेडीयू (JDU) के बीच जारी पोस्टर जंग में जेडीयू ने एकबार फिर से नया पोस्टर जारी करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) की यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं. तेजस्वी की बस से होने वाली यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए पोस्टर के जरिये जेडीयू ने अतिपिछड़ा को प्रताड़ित करने के आरोप लगाया है.

बस को दिखाया राक्षस

इस पोस्टर में तेजस्वी जिस बस से यात्रा पर निकलेंगे उस बस पर सवाल खड़े किए गए हैं. बस को किसी राक्षस की तरह दिखाया गया ही जिस पर तेजस्वी और लालू प्रसाद खड़े दिखाई पड़ रहे हैं. पोस्टर के जरिये अति पिछड़ा की राजनीति को गरमाते हुए उस अतिपिछड़ा व्यक्ति को भी दर्शाया गया है जो बीपीएल सूची में होते हुए बस का मालिक बताया गया था. जेडीयू ने इसे अतिपिछड़ा के साथ आर्थिक जालसाजी बताया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों जेडीयू नेता नीरज कुमार ने बस का खुलासा करते हुए बीपीएल सूचि के व्यक्ति को बस का मालिक होने का खुलासा किया था.

आरजेडी बोला- हताशा का परिणाम



जेडीयू द्वारा जारी पोस्टर को आरजेडी ने हताशा का परिणाम बताया है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि जेडीयू के पास कहने को कुछ बच नहीं गया है. जेडीयू तेजस्वी की होने वाली बेरोजगारी यात्रा से घबरा गई है. घबराहट में तेजस्वी के यात्रा पर सवाल खड़े कर रही है. बस के बारे में पहले ही बताया जा चुका है कि बस मालिक बीपीएल में नही बल्कि कॉन्ट्रैक्टर है.

ये भी पढ़ें- पिस्टल लेकर कूरियर कंपनी के दफ्तर में घुसे बदमाश और लूट ले गए 6 लाख रुपए

ये भी पढ़ें- बिहार के हड़ताली शिक्षकों पर कार्रवाई के मूड में सरकार, दर्ज हो सकता है FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 10:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर