लाइव टीवी

'निष्ठुर-संवेदनहीनों से मुझे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए', गिरिराज के बयान पर JDU का पलटवार-CM नीतीश के पैरों की धूल नहीं हैं

News18 Bihar
Updated: October 4, 2019, 4:30 PM IST
'निष्ठुर-संवेदनहीनों से मुझे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए', गिरिराज के बयान पर JDU का पलटवार-CM नीतीश के पैरों की धूल नहीं हैं
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जेडीयू नेताओं के लगातार निशाने पर रहने पर कहा कि मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, नशा सत्ता का हो, जमीन नजर न आती हो, आंख पर पर्दा पड़ा हो और लोगों का दर्द सुनाई न दे तो सत्ता हमेशा सजग चौकीदार से ही सवाल पूछती है.

  • Share this:
 पटना. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) ने गुरुवार को कहा था कि पटना में जलजमाव (Water logging) के लिए जनता नहीं एनडीए (NDA) जिम्मेदार है और हम जनता से क्षमा याचना करेंगे. मैं बेगूसराय (Begusarai) से जनप्रतिनिधि हूं अगर यहां कुछ नहीं होता है तो कमियों को हम स्वीकारेंगे और जनता से क्षमा याचना करेंगे. शुक्रवार को उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जेडीयू (JDU) नेताओं की ओर इशारा करते हुए तंज कसते हुए कहा कि निष्ठुर-संवेदनहीनों से मुझे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा,  नशा सत्ता का हो, जमीन नजर न आती हो, आंख पर पर्दा पड़ा हो और लोगों का दर्द सुनाई न दे तो सत्ता हमेशा सजग चौकीदार से ही सवाल पूछती है. मेरा अपने क्षेत्र में होने का प्रमाण बेगूसराय की जनता, राजनीतिक सह से अंधे बिहार सरकार के अधिकारी दे सकते हैं. निष्ठुर-संवेदनहीनों से मुझे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए.

Loading...



उनके इस बयान पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा,  गिरिराज सिंह उम्र के आखरी पड़ाव पर हैं. पटना पर 90 के दशक से BJP का एकाधिकार रहा है उनके लोग यहां के विधायक रहे हैं. वार्ड पार्षद से लेकर मेयर डिप्टी मेयर उनके विचार धारा के लोग बनते आए हैं. परिसीमन से पहले से लेकर परिसीमन के बाद उनके सांसद रहे है वर्तमान में उनके दो दो सांसद हैं. जबसे नीतीश कुमार की सरकार बनी है 2005 से लेकर अब तक नगर विकास विभाग उनके पास ही रहा है. उनलोगों को बयानबाजी के जगह जनता की सेवा करना चाहिए.

गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार
गिरिराज सिंह ने बाढ़ के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)


वहीं जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि गिरिरराज सिंह नीतीश कुमार के पैर के धूल के बराबर नहीं हैं. महादेव कहने से कोई बिहार के लिए लीडर नही हो सकता. मैं गिरिराज सिंह को आज से नहीं जानता.  दूसरी ओर जेडीयू के इस हमले पर गिरिराज सिंह ने फिर जवाब देते हुए कहा, सच बोलना नहीं छोडूंगा, जिन अधिकारियों ने गलत किया है उसके खिलाफ में बोलता रहूंगा. लोकतंत्र है मैं सच बोलूंगा.

उन्होंने कहा कि मेरे डिपार्टमेंट और मेरे क्षेत्र के बारे में प्रधानमंत्री को हक है कि वह जानकारी लें, मुझे किसी की सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है.  पीएम नरेंद्र मोदी चाहेंगे तो मैं एक पल में इस्तीफा दे दूंगा. मेरी पार्टी चाहेगी तो मैं एक पल भी नहीं लगाऊंगा इस्तीफा देने में.  लेकिन मैं सच बोलता रहूंगा. पता नहीं मुझे क्यों गाली देते हैं लोग.

इनपुट- बृजम पांडे

ये भी पढ़ें- 


सुशील मोदी पर बरसे CM नीतीश के करीबी मंत्री, कहा- बयान देने के अलावा कोई काम नहीं आता




यहां पेड़ों पर चिड़िया नहीं इंसान रहते हैं! देखें रूह को झकझोर देने वाली तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...