• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • JDU ने किया दावा- पटना आते ही ललन सिंह करेंगे विरोधियों की बड़ी पॉलिटिकल सर्जरी

JDU ने किया दावा- पटना आते ही ललन सिंह करेंगे विरोधियों की बड़ी पॉलिटिकल सर्जरी

JDU के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सबको साथ लेकर चलने का संदेश दिया है (फाइल फोटो)

Bihar Politics: ललन सिंह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद पहली बार पटना आने वाले हैं. ललन के स्वागत के लिए पार्टी के स्तर पर वृहद स्वागत की तैयारियां की जा रही है.

  • Share this:

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद पहली बार पटना आ रहे ललन सिंह (JDU Leader Lalan Singh) के स्वागत में एक ओर जहां तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी और पार्टी के नेता नीरज कुमार ने ललन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. नीरज ने कहा कि ललन सिंह राजनीतिक सर्जरी के मास्टर हैं. राजद (RJD), कांग्रेस (Congress) को अच्छी तरह से यह मालूम है. तेजस्वी यादव के नेता रहते ही राजद में टूट हुई, इसकी जानकारी सबको है. ललन सिंह के सक्रिय होते ही राजनीतिक दलों में हड़कंप की स्थिति हो जाती है.

नीरज ने कहा कि राजद के लोगों को मालूम है कि ललन सिंह क्या कर सकते हैं? हमारा दल यूनाइटेड है, जिसमे किसी तरह की सेंध नहीं लग सकती. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुराने साथियों और युवाओंं को लेकर आग्रह किया है. लालू-राबड़ी शासनकाल की याद दिलायी है. अब बिहार बहुत आगे चला गया है, किसी तरह का खौफ नहीं है. पटना आने पर ललन सिंह का भव्य स्वागत होगा .

ललन सिंह को लेकर नीरज कुमार ने कहा कि ललन सिंह के आने के बाद बिहार की राजनीति में खौफ का माहौल रहता है. विरोधियों को यह समझ में नहीं आता है कि कब कहां किस में दरार पड़ेगा और उस दरार का प्रतिफल किसे भोगना पड़ेगा. बिहार विधान परिषद में राजनीतिक ब्रेक आरजेडी को लगा है. तेजस्वी यादव को ललन सिंह का पॉलिटिकल सर्जरी का एहसास जरूर होगा क्योंकि उन्हीं के नेतृत्व में रहने के बावजूद बिहार विधान परिषद में आरजेडी में टूट गया था.

दरअसल यह विवाद उस वक्त तूल पकड़ा है जब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक ट्वीट किया , जिसमें उन्होंने कहा कि 18-25 वर्ष की उम्र के युवा साथियों, आपलोगों ने जब से होश सम्हाला है सिर्फ नीतीश जी के सुशासन को ही देखा. 1990-2005 दौर की रूह कंपाने वाला जंगलराज न देखा होगा. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि अपने घर और आस-पड़ोस के बुजुर्गों के पास बैठकर उन दिनों की घटनाओं को जान लीजियेगा. इसके जवाब में आरजेडी के नेता मृत्युंजय तिवारी ने यह कहा कि ललन सिंह पहले अपने कुनबे को बचा लें क्योंकि उनके कुनबे में बिखराव साफ तौर पर दिखने लगा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज